×

कातिल सेल्फी: 3 की डूबने से मौत, 2 घंटे तक स्टार्ट नहीं हुई बोट

Rishi
Published on: 22 Aug 2017 1:54 PM GMT
कातिल सेल्फी: 3 की डूबने से मौत, 2 घंटे तक स्टार्ट नहीं हुई बोट
X

गोरखपुर: शहर के शंकर घाट पर आज एक बड़ा हादसा हो गया। जहां एक बार फिर सेल्फी ने 3 लड़कों को मौत के मुहं में डाल दिया।

मामला गोरखपुर के राजघाट थाना क्षेत्र के हर्बटबंधा के शंकर घाट का है। यहाँ चार लड़के एक साथ सेल्फी ले रहे थे, कि अचानक एक के पैर का चप्पल पानी में गिर गया, और चप्पल बचाने के चक्कर में वो पानी में गिर गया, उसे बचाने के लिए दूसरे ने हाथ पकड़ा, और उसे बचाने के लिए तीसरे ने पकड़ना चाहा। लेकिन एक-एक करके सभी राप्ती में समाते चले गए, और देखते ही देखते सभी डूब गए। कुछ दूरी पर मौजूद इनमें से एक के भाई ने नदी में छलांग लगा दी लेकिन वो नहीं मिले, थक हार कर वो बाहर आ गया।

पुलिस को सूचना दी गई, मौके पर पुलिस बल के साथ आए एसपी सिटी सिर्फ मूकदर्शक बने रहे, और 2 घंटे बाद जब पीएससी अपने बोट के साथ आई तो उसमें डीजल नहीं था, और फिर आधे घंटे बाद डीजल आया तो पता चला उसमें मोबिल भी नहीं था। इसके बाद घंटों बोट को स्टार्ट करने में लग गए। किसी तरह खोज शुरू हुई लेकिन सफलता हाथ न लगी।

ये भी देखें:गोरखपुर हादसा: CS ने CM योगी को सौंपी जांच रिपोर्ट, 6 के खिलाफ होगी FIR दर्ज

इसके बाद एनडीआरएफ की टीम के गोताखोरों ने एक शव को नदी से बाहर निकाला, जिसका नाम इरशाद था। तकरीबन 19 साल का ये लड़का यहीं का रहने वाला है, बाकी शवों की तलाश चल रही है।

एसपी सिटी विनय कुमार सिंह का कहना है, कि सेल्फी के चक्कर में ये बच्चे डूबे हैं, और उनकी तलाश की जा रही है।

इस घटना से स्थानीय निवासी काफी नाराज हैं। उनके मुताबिक कंडम बोट के जरिए प्रशासन हमारी मदद कैसे कर सकती है, जबकि शहर बाढ़ से घिरा हुआ है। ऐसे में तो हम भगवान के भरोसे ही जीवित हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story