×

Muzaffarnagar News: मुज़फ्फरनगर में शव मिलने से मची इलाके में सनसनी, नहीं हो पा रही मृतक की पहचान

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के मुज़फ्फरनगर जनपद में सोमवार सुबह-सवेरे उस समय सनसनी फ़ैल गई। जब चरी के खेत से एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ।

Amit Kaliyan
Published on: 11 July 2022 10:43 AM GMT
Sensation in the area due to the discovery of Muzaffarnagar dead body, the identity of the deceased could not be established
X

मुज़फ्फरनगर शव मिलने से मची इलाके में सनसनी

Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के मुज़फ्फरनगर जनपद में सोमवार सुबह-सवेरे उस समय सनसनी फ़ैल गई। जब चरी के खेत से एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ (dead body found) शव के पास से ही एक रेंजर साइकिल भी बरामद हुई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर मृतक युवक की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

दरअसल, आज सुबह नगर कोतवाली क्षेत्र (Nagar Kotwali area) के सहाबुद्दीनपुर गांव में स्थित एक चेरी के खेत से एक अज्ञात युवक का शव उस समय बरामद हुआ जब खेत मालिक अपने पशुओं के लिए खेत में चरी लेने के लिए आया था। जिसके चलते खेत से चरी काटते समय शव मिलने क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई और देखते ही देखते ग्रामीणों का जमावड़ा मौके पर इकठ्ठा हो गया।

शव की शिनाख्त नहीं हो पाई

घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसपर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव की शिनाख्त कराने के लाख प्रयास किए लेकिन अभी तक शव की कोई शिनाख्त नहीं हो पाई है। जिसके चलते पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्मार्टम के लिए भिजवा दिया है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह (CO City Kuldeep Kumar Singh) ने बताया कि सहाबुद्दीनपुर गांव के बाहर एक शव मिला है जिसके पास से एक साइकिल भी बरामद हुई है देखने से ये जाहिर हो रहा है की शव पर किसी तरह के कोई निशान नहीं है। लेकिन फिर भी शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है और शव की पहचान के लिए हमारी टीमें लगी हुई हैं। जिसके चलते जल्द ही शव की पहचान करा ली जायेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story