Sitapur News: नौकर की गोली मारकर हत्या, लोग कहने लगे- ‘जिले में जंगलराज’

Sitapur News: महोली कोतवाली क्षेत्र के भुड़िया निवासी नोखे (30) गांव के ही ओमू सिंह के यहां पिछले 4 साल से मजदूरी करता था। बुधवार देर रात उसका शव गांव के बाहर लखनऊ-सीतापुर-दिल्ली रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला। गोली मारकर उसकी हत्या की गई थी।

Sami Ahmed
Published on: 23 March 2023 2:30 PM GMT
Sitapur News: नौकर की गोली मारकर हत्या, लोग कहने लगे- ‘जिले में जंगलराज’
X
महोली कोतवाली क्षेत्र में युवक की हत्या (फोटो: सोशल मीडिया)

Sitapur News: आएदिन हो रही हत्याओं से जनपद सीतापुर दहल उठ रहा है। पिछले कुछ दिनों में हत्या और अन्य आपराधिक वारदातों से शहर के लोग कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने लगे हैं। कहने लगे हैं कि जनपद में जंगलराज कायम हो गया है। ताजा मामला भुड़िया गांव से सामने आया है, यहां विरोधी को फंसाने के लिए एक व्यक्ति ने अपने ही नौकर की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

महोली कोतवाली क्षेत्र के भुड़िया निवासी नोखे (30) गांव के ही ओमू सिंह के यहां पिछले 4 साल से मजदूरी करता था। बुधवार देर रात उसका शव गांव के बाहर लखनऊ-सीतापुर-दिल्ली रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला। गोली मारकर उसकी हत्या की गई थी। ओमू सिंह ने ही हत्या किए जाने की सूचना यूपी 112 पर दी। जानकारी पर महोली कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। घटना का पता चलने पर एसपी घुले सुशील चंद्रभान भी मौके पर पहुंचे।

ओमू सिंह गांव के ही एक व्यक्ति पर नौकर की हत्या करने का आरोप लगाने लगा। पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला ओमू सिंह गांव निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ कई बार झूठी एप्लीकेशन दे चुका था। पहले तो ओमू सिंह ने पुलिस को बरगलाने की कोशिश की लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। एसपी ने बताया कि ओमू सिंह ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए खुद ही तमंचे से गोली मारकर नोखे की हत्या की थी।

पुलिस ने ओमू को हिरासत में ले लिया है और उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल तमंचा भी बरामद कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ASP एनपी सिंह ने बताया कि डायल 112 से एक सूचना आई थी कि एक शख्स एक व्यक्ति की गोली मारकर भाग रहा है। सूचना के बाद तत्काल एसपी सहित सभी लोग मौके पर पहुंचे तो देखा एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। गोली मारने का आरोप वहां के एक शख्स पर लगाया गया था। पुलिस ने गहनता से जांच की और जांच में पता लगा कि गोली उसके मालिक ने ही मारी है और दूसरे को फंसाना चाहता था। पुलिस ने मौके से आला कत्ल बरामद कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story