×

Meerut News: मेरठ में पेट्रोल पंप मैनेजर से सात लाख रुपये की लूट, घटना के बाद बदमाश हुए फरार

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से सटे कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में आज एनएच-58 पर स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पम्प के दो मैनेजरों से बदमाश सात लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

Sushil Kumar
Published on: 28 Jun 2022 3:35 PM GMT
Meerut News In Hindi
X

 बदमाशों ने शराब गोदाम के सेल्समैन से की लूट: Photo - Social Media

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से सटे कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र (Kankarkheda police station) में आज एनएच-58 पर स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पम्प (Indian Oil Petrol Pump) के दो मैनेजरों से बदमाश सात लाख रुपये लूटकर (robbing seven lakh rupees) फरार हो गए। लूट के शिकार मैनेजरों ने घटना की सूचना पेट्रोल पम्प मालिक को दी, जिन्होंने पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही एसएसपी रोहित सिंह सजवाण (SSP Rohit Singh Sajwan) भी दलबल समेत मौके पर पहुंचे। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने घटनास्थल व आसपास के इलाकों की नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है। समाचार लिखे जडाने समय तक पुलिस बदमाशों को पकड़ने में कामयाब नही हो सकी थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बैंक में रुपया जमा कराने जा रहे थे पेट्रोल पम्प मैनेजर

मिली जानकारी के अनुसार घटना तब हुई जब पेट्रोल पम्प मैनेजर मोटरसाइकिल से पंजाब नेशनल बैंक में रुपया जमा कराने जा रहे थे। बताते हैं कि कंकरखेड़ा बाईपास डाबका गांव के सामने शिवशक्ति पेट्रोल पंप के बाहर पहले खड़े बदमाश मैनेजर के हाथ से बैग छीन कर फरार हो गए। बैग में सात लाख रुपये थे।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि घटना के संबंध में पेट्रोल पम्प मालिक योगेन्द्र कुमार निवासी मोदीनगर(गाजियाबाद) ने पुलिस में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज पुलिस घटनास्थल आसपास लगे सीसीटीवी और अन्य साक्ष्य जुटा रही है। एसएसपी ने घटना का जल्द खुलासा करने का दावा किया है।

जन सेवा केंद्र संचालक की गोली मारकर हत्या

जनपद के भावनपुर थानाक्षेत्र (Bhavanpur Police Station) में सियाल पुलिया के समीप मंगलवार की सुबह जनसेवा केंद्र संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मामले की छानबीन की जा रही है। मृतक दीन मोहम्मद पुत्र बाबू निवासी करीम नगर जन सेवा केंद्र चलाता है। कल शाम वह कचहरी में किसी काम से गया था। जहां से देर रात तक घर वापस न लौटने पर उसके भाई मीनू ने थाना नौचंदी पहुंचकर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story