×

स्नान करते समय अमरोहा में गंगा में डूबे एक परिवार के सात सदस्य

उत्तर प्रदेश में अमरोहा जिले के बृजघाट में स्नान करते समय एक परिवार के सात सदस्य गंगा नदी में डूब गए। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि यह हादसा सोमवार को हुआ। नदी से पांच शवों को बाहर निकाल लिया गया है और दो लोगों के शव लापता हैं।

PTI
By PTI
Published on: 11 Jun 2019 9:37 AM GMT
स्नान करते समय अमरोहा में गंगा में डूबे एक परिवार के सात सदस्य
X

अमरोहा: उत्तर प्रदेश में अमरोहा जिले के बृजघाट में स्नान करते समय एक परिवार के सात सदस्य गंगा नदी में डूब गए। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि यह हादसा सोमवार को हुआ। नदी से पांच शवों को बाहर निकाल लिया गया है और दो लोगों के शव लापता हैं।

उन्होंने बताया कि ये लोग लुहारी गांव के रहने वाले थे। मृतकों में बंटी (21), संजीव (18), विपिन (21), मनोज (20) और संजीव (17) शामिल हैं। लापता लोगों की पहचान गौतम (20) और धर्मेंद्र (16) के रूप में की गई है।

यह भी पढ़ें.....जयललिता बायोपिक: विद्या को फिल्म से निकालने की वजह, बिन मतलब बनी कारण

धनौरा की क्षेत्राधिकारी मोनिका यादव ने बताया कि परिवार के लोग ‘मुंडन’ समारोह के बाद बृजघाट में स्नान कर रहे थे। इनमें से दो लोग अचानक डूबने लगे और अन्य लोग उन्हें बचाने के लिए नदी में कूदे।

उन्होंने बताया कि इनमें से तीन लोग जीवित बच गए।

यह भी पढ़ें.....रोहित शर्मा ने युवराज सिंह के तारीफ में कही ये बात, बताया इस बात के हकदार थे

मोनिका ने कहा, ‘‘दो लोग अब भी लापता हैं और एनडीआरएफ का दल शवों को तलाश करने की कोशिश कर रहा है।’’

जिला मजिस्ट्रेट उमेश मिश्रा ने बताया कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और उन्होंने परिवार को वित्तीय मदद मुहैया कराने के लिए राज्य सरकार को पत्र लिखा है।

PTI

PTI

Next Story