×

Siddharthnagar: चटखी लाठियां, भूमि विवाद में जमकर हुई मारपीट, सात गंभीर रूप से घायल

Siddharthnagar में चटखी लाठियां: जनपद सिद्धार्थनगर में बुधवार की सुबह भूमि विवाद (land dispute) को लेकर दो पक्षों के बीच न सिर्फ लाठियां चटखी, बल्कि ईंट और पत्थर भी खूब चले।

Intejar Haider
Published on: 18 May 2022 1:45 PM GMT
Bright sticks in Siddharthnagar: Fierce fight in land dispute, seven seriously injured
X

सिद्धार्थनगर: भूमि विवाद में जमकर हुई मारपीट

Siddharthnagar: जनपद सिद्धार्थनगर में बुधवार की सुबह भूमि विवाद (land dispute) को लेकर दो पक्षों के बीच न सिर्फ लाठियां चटखी, बल्कि ईंट और पत्थर भी खूब चले। इस घटना में दोनों पक्षों के सात लोग घायल हुए हैं, जिन्हे सीएचसी बेवां से इलाज के लिए जिला अस्पताल (district hospital) रेफर किया गया।

एक की स्थिति को गंभीर देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कालेज (Gorakhpur Medical College) रेफर किया है। पुलिस (UP Police) ने दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। तनावपूर्ण स्थिति का देखते हुए एसडीएम प्रदीप कुमार यादव व सीओ अजय कुमार श्रीवास्तव ने गांव का दौरा किया और शांति व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस फोर्स को तैनात कराया।

दोनों पक्ष लाठी-डंडे के साथ आमने-सामने

ज़िले के डुमरियागंज थानाक्षेत्र के बनगाई नानकार में बृजेश पांडेय अपने घर के बगल की जमीन पर साफ-सफाई का कार्य करवा रहे थे। जिसका दूसरे पक्ष के मायाराम गोंड़ आदि ने विरोध किया। इसी को लेकर मामला बिगड़ गया और दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडे के साथ आमने-सामने हो गए।

खूब लाठियां और ईंट पत्थर चले। जिसमें एक पक्ष के बृजेश पांडेय, इंद्रमणि पांडेय, सूर्यमणि पांडेय, अमरमणि पांडेय तथा दूसर पक्ष के मायाराम गोंड़, संतराम, चिनकुन आदि गंभीर रूप से घायल हो गए।

गंभीर रूप से घायल गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर

सूचना पर एसडीएम और सीओ मय फोर्स मौके पर पहुंचे तथा घायलों को उपचार के लिए बेवां सीएचसी भेजवाया। सीएचसी से बृजेश पांडेय की स्थिति को गंभीर देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कालेज तथा अन्य को जिला अस्पताल सिद्धार्थनगर रेफर कर दिया गया।

प्रभारी एसओ रमाकांत सरोज ने कहा कि दोनों तरफ से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story