×

Muzaffarnagar News: पतंग दिलाने के बहाने 7 साल के बच्चे से किया कुकर्म और फिर मार डाला, पुलिस ने किया खुलासा

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद की पुलिस ने सात वर्षीय लापता बालक की हत्या के मामले में एक नाबालिग युवक को गिरफ्तार किया है।

Amit Kaliyan
Published on: 26 Feb 2023 5:57 PM GMT
In Muzaffarnagar, a 7-year-old child was raped and then killed on the pretext of getting a kite, revealed by the police
X

मुजफ्फरनगर: पतंग दिलाने के बहाने 7 साल के बच्चे से किया कुकर्म और फिर मार डाला, पुलिस ने किया खुलासा

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर जनपद की पुलिस ने सात वर्षीय लापता बालक की हत्या के मामले में एक नाबालिग युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया है कि मृतक बालक को पतंग दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर वह ईंख के खेत में ले गया था, जहां उसने बालक के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम देने के बाद गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी थी।

24 फरवरी को नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की बच्चन सिंह कॉलोनी निवासी दीपक उर्फ बॉबी नाम के व्यक्ति का एक 7 वर्षीय बालक रोनक ट्यूशन से आने के बाद घर के बाहर खेलने के लिए गया था। इसके बाद वह घर वापस लौट कर नहीं आया। इस मामले में पीड़ित परिजनों द्वारा जब थाने में शिकायत की गई तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लापता बालक की तलाश शुरू कर दी थी।

25 फरवरी की सुबह लापता बालक का शव घर के पास ही स्थित एक ईंख के खेत से बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने जहां मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। रविवार सुबह पीड़ित परिवार ने मासूम के शव को सड़क पर रखकर भोपा रोड पर जाम लगा दिया था। इसके चलते जहाँ पुलिस ने बमुश्किल घंटों की मशक्कत के बाद परिजनों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवा दिया था।

24 घंटे में किया खुलासा

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इस मामले में एक नाबालिग युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने पुलिस पूछताछ में यह कबूल किया है कि घर के बाहर खेल रहे रौनक को वह पतंग दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर ईंख के खेत में ले गया था जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फिर कपड़े से गला घोंट कर उसकीहत्या कर दी थी। इसके बाद से हत्यारोपी मौके से फरार हो गया था।

सीओ ने विस्तार से दी जानकारी

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव ने बताया कि दिनांक 24 फरवरी को बच्चन सिंह कॉलोनी निवासी दीपक नामक व्यक्ति द्वारा थाना नई मंडी पुलिस को यह तहरीर दी गई थी कि उनका बच्चा शाम को 6:30 बजे खेलने के लिए गया था जो वापस लौट कर घर नहीं आया। दीपक की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत करके मंडी पुलिस द्वारा बच्चे की तलाश शुरू कर दी गई थी। 25 तारीख को लगभग दिन में 12:00 बजे के करीब बच्चे का शव बच्चन सिंह कॉलोनी के पास ही ईंख के खेत से बरामद हुआ था।

घटना के अनावरण हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा 3 टीमों का गठन किया गया थाय़ आज इस घटना का सफल अनावरण थाना नई मंडी द्वारा किया गया है घटना में शामिल एक बाल अपचारी को थाना नई मंडी पुलिस द्वारा अभिरक्षा में लेते हुए पूछताछ की जा रही है और अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई भी की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story