×

दवा लेकर घर लौट रहा था परिवार, जायलो से टकराई मारुति, बच्ची समेत 5 की मौत

By
Published on: 18 Sep 2016 11:24 AM GMT
दवा लेकर घर लौट रहा था परिवार, जायलो से टकराई मारुति, बच्ची समेत 5 की मौत
X
several die car maruti accident lakhimpur uttar pradesh

several die car maruti accident lakhimpur uttar pradesh

लखीमपुर-खीरीः पलिया थाना क्षेत्र में एक मारुति कार सामने जा रही जायलो से टकरा गई। हादसे में मारुति सवार एक बच्ची समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल व्यक्ति ने लखनऊ ले जाते समय दम तोड़ दिया। पुलिस ने सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आगे की स्लाइड में पढ़ें क्या है पूरा मामला?

accident1

पलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम महंगापुर निवासी बलजीत सिंह (40) अपनी पत्नी कमलजीत कौर की दवा लेने के लिए मारूति पर सवार होकर मैलानी थाना क्षेत्र के कुकरा गांव गए थे। गाड़ी में उनके साथ उनकी बेटी गुरुप्रीत कौर (8), सुखविंदर सिंह (35) निवासी घरचूनियां जिला पीलीभीत तथा चालक अमृतपाल (35) था। दवा दिलाने के बाद सभी शनिवार की देर रात कार से ही घर लौट रहे थे।

accident2

पलिया-सम्पूर्णानगर मार्ग पर स्थित नौरंगपुर के पास पहुंचने पर उनकी मारूति कार सामने जा रही जायलो से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मारूति बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में चालक अमृतपाल, बलजीत, पत्नी कमलजीत और मासूम गुरप्रीत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि सुखविंदर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

accident3

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सुखविंदर सिंह को लाकर जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां हालत नाजुक देख डॉक्टर्स ने लखनऊ रेफर कर दिया लेकिन लखनऊ पहुंचने से पहले ही सुखविंदर की रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने पांचों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आगे की स्लाइड में देखें फोटोज...

accident4

accident5

accident6

Next Story