कानपुर में निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी, 6 मजदूरों की मौत, 100 से अधिक मलबे में दबे

यह निर्माणाधीन बिल्डिंग सपा नेता महताब आलम की है। जो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं उन्हें हैलट हॉस्पिटल में रिफर किया गया।

Published by Published: February 1, 2017 | 3:31 pm
Modified: February 2, 2017 | 11:47 am
कानपुर में निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी, 12 मजदूरों की मौत, 100 से अधिक मलबे में दबे

कानपुर में निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी, 12 मजदूरों की मौत, 100 से अधिक मलबे में दबे

कानपुरः जाजमऊ में निर्माणाधीन 6 मंजिला बिल्डिंग गिरने से 6 मजदूरों की मौत हो गई और कई मजदूर घायल हैं। घायलों को काशीराम हॉस्टपिल में भर्ती कराया गया है। जबकि बताया जा रहा है कि अभी मलबे में 100 से अधिक मजदूर दबे हैं। जिसके लिए प्रशासन की तरफ से रेस्क्यू जारी है।

https://youtu.be/jnRGGWBO9O8?t=3

यह घटना बुधवार को चकेरी थानाक्षेत्र के जाजमऊ में अलाहू मस्जिद के पास हुई। यह निर्माणाधीन बिल्डिंग सपा नेता महताब आलम की है। बिल्डिंग की 5वीं मंजिल पर कई मजदूर काम कर रहे थे। इस हादसे में जो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं उन्हें हैलट हॉस्पिटल में रिफर किया गया है। रेस्क्यू के लिए प्रशासन की तरफ से आर्मी को बुलाया गया है।

वहीं गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर हादसे में मरे लोगों के लिए संवेदना व्यक्त की। गृहमंत्री ने एनडीआरएफ के डीजी से बात की और बचाव कार्य का जायजा लिया। एनडीआरएफ की 2 टीमें बचाव कार्य में लगी हैं।

आगे की स्लाइड में देखें फोटोज…

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App