×

इलाज कराने जा रहे लोगों से भरी सूमों नदी में गिरी, 8 की मौत, 2 घायल

By
Published on: 10 Oct 2016 3:43 AM GMT
इलाज कराने जा रहे लोगों से भरी सूमों नदी में गिरी, 8 की मौत, 2 घायल
X

गाजीपुर: नोनहरा थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव के पास मगई नदीं पर बने पुल के टूटने से 8 की मौत हो गई जबकि 2 घायल हो गए। ये भीषण हादसा तब हुआ जब गाजीपुर के मोहम्मदाबा थाना क्षेत्र के बढ़ईपुर गांव के निवासी अपने परिजन को सांप काटने के बाद झाड़फूंक कराने के लिए बड़ेसर थाना इलाके के एक प्रसिद्ध मंदिर पर ले जा रहे थे। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है ।

गाजीपुर के नोनहरा थाना इलाके के सोनबरसा गांव के पास तेज रफ्तार टाटा सूमों मगई नदीं के टूटे पुल से सीधे नदीं में जा गिरी। जिसमें सवार 10 लोगों में से 8 लोगों की मौके पर मौत हो गई। मरने वालों में तीन महिला और तीन पुरूष शामिल है, जबकि एक किशोरी लापता बताई जा रही है। घटना तब हुई जब सांप काटने के बाद झांड़ फूंक से इलाज कराने घरवाले मरीज को लेकर बड़ेसर थाना इलाके के प्रसिद्ध अमवा की सती माई मंदिर पर ले जा रहे थे।

क्या कहते हैं कि थानाध्यक्ष नोनहरा सुरेंद्र यादव?

सोनबरसा गांव के पास मगई नदीं पर बना पुल बाढ़ के चलते 29 सितंबर को बह गया। दोनों किनारों से करीब तीस फीट पुल बह जाने के कारण आवागमन बंद कर दिया गया। इसकी सूचना डीएम समेत तमाम आलाधिकारियों को दी गई थी और नोनहरा थाना के पुलिस द्वारा आवागमन रोकने के लिए जो संभव था वो किया गया था। रविवार रात सांप के काटने पर झांड़ फूंक कराने के लिए सूमों में सवार 10 लोग प्रसिद्ध मंदिर अमवा की सती माई जा रहे थे। मौके पर लगाए गए चौकीदार आगे न जाने के लिए आवाज दे रहे थे लेकिन सूमों की तेज रफ्तार होने की वजह से उसका ड्राईवर आगे लेकर चला गया। इसके बाद ये हादसा हो गया। हादसे में 8 की मौत हो गई जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Next Story