×

Hathras News: सिलाई मशीन मिस्त्री की पीट-पीटकर हत्या, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Hathras News: हाथरस की कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव नगला जाटव टिकारी में पीट-पीटकर सिलाई मिस्त्री की हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

G Singh
Report G Singh
Published on: 1 Feb 2023 3:55 PM GMT
Sewing machine mechanic beaten to death in Hathras, case filed against four
X

 हाथरस: सिलाई मशीन मिस्त्री की पीट-पीटकर हत्या, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव नगला जाटव टिकारी में मृतक के साले ने विनय कर आरोपियों से अपने जीजा को छुड़ाया और अस्पताल ले गया। जहां पर डॉक्टर ने उसे किया मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जनपद हाथरस की कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव नगला जाटव टिकारी में पीट-पीटकर सिलाई मिस्त्री की हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं उनमें से दो को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

सिलाई मशीन को बनाकर अपने परिवार का भरणपोषण करता था

जनपद मथुरा की तहसील मांट के थाना सुरीर क्षेत्र के सामोली निवासी 23 वर्षीय मलखान पुत्र सत्तो सिलाई मशीन मिस्त्री का काम करते थे। इसी से वह अपने परिवार का पालन पोषण करता था। वह पिछले सात दिन पहले से ही सासनी के गांव बांधनू में अपनी ससुराल में रह रहे ‌थे। उसके ससुर ओमप्रकाश ने बताया कि मलखान मंगलवार सुबह पास के ही गांव नगला जाटव टिकारी में सिलाई मशीन ठीक करने गए थे।

आरोप है कि वह नगला जाटव के पास के गांव ऊसवा निवासी इमरान, सईमा, इमरान का भाई टेलर व एक अन्य व्यक्ति से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिस पर आरोपी मलखान के साथ मारपीट करने लगे। इस बात की जानकारी होने पर मलखान का साला साबू निवासी बांधनू मौके पर पहुंचा और जैसे-तैसे उसे आरोपियों से बचाकर सासनी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर पहुंचा जहां पर डॉक्टर ने मलखान को मृत घोषित कर दिया।

दो नामजदों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अब पुलिस ने इस मामले में तीन नामजदों सहित एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं दो नामजदों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। कोतवाली हाथरस जंक्शन प्रभारी रीतेश कुमार ने बताया कि इस मामले में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story