×

शाहजहांपुर: पचास रूपये का लालच देकर दस साल के बच्चे के साथ कुकर्म

सीओ एमपी रावत का कहना है कि बच्चे के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। बच्चे को मेडिकल के लिए भेजा गया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

Shivakant Shukla
Published on: 8 April 2019 12:59 PM GMT
शाहजहांपुर: पचास रूपये का लालच देकर दस साल के बच्चे के साथ कुकर्म
X

शाहजहांपुर: जिले में पचास रूपये का लालच देकर दस साल के बच्चे के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है। जहां गांव मे खेल रहे बच्चे को पैसे का लालच दिया, और उसके बाद बच्चे को खेत मे ले जाकर उसके साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया।

बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास खेतों मे काम कर रहे ग्रामीण जब तक पहुचे तब तक आरोपी मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने पीङित बच्चे को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें— मायावती कानपुर-बुंदेलखंड में 4 रैलियां कर बनाएंगी गठबंधन के पक्ष में माहौल

घटना थाना कटरा क्षेत्र की है। यहां एक गांव मे खेल रहे दस साल के बच्चे को गांव के ही युवक ने पचास रूपये का लालच दिया। बच्चा लालच मे आ गया। उसके बाद युवक बच्चे को लेकर खेत मे लेकर चला गया। उसके बाद खेत मे बच्चे के साथ आरोपी ने कुकर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपी से मोके से फरार हो गया।

बच्चे की चीखपुकार सुनकर आसपास खेतों मे काम कर रहे ग्रामीणों ने मौके पर जाकर देखा बच्चा लहुलुहान हालत मे खेत मे पङा था। उसके बाद पीङित के परिवार को सूचना दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बच्चे को मेडिकल के लिए भेज दिया। वही पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

ये भी पढ़ें— मेरठ में बोली मायावती: रैली देख नमो-नमो करना भूल जाएंगे बीजेपी के लोग

सीओ एमपी रावत का कहना है कि बच्चे के साथ कुकर्म की घटना हुई है। बच्चे को मेडिकल के लिए भेजा गया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story