×

Shahjahanpur News: झोपड़ी में फंदे से लटके मिले प्रेमी युगल के शव

Shahjahanpur News: शव को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों ने बताया कि दोनों ने शुक्रवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Sanjeev Gupta
Published on: 7 Jan 2023 3:53 PM GMT
Shahjahanpur Dead bodies of lover couple found hanging in a hut
X

Shahjahanpur Dead bodies of lover couple found hanging in a hut

Shahjahanpur News: थाना पुवायां क्षेत्र में खुटार रोड पर स्थित गोमती नदी के पुराने पुल के पास शनिवार सुबह एक झोपड़ी में प्रेमी युगल के शव फंदे से लटकते मिले। शव को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों ने बताया कि दोनों ने शुक्रवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

थाना पुवायां क्षेत्र में खुटार- पुवायां रोड पर गांव गुटइया स्थित गोमदी नदी के पुराने पुल के दोनों ओर मजदूर पेशा परिवार झोपड़ी डालकर रहते है। जिसके एक ओर झोपड़ी में रमेश कुमार और पास में ही उनके 19 वर्षीय पुत्र रोहित तथा दूसरी ओर नरेंद्र कुमार झोपड़ी डालकर रहते हैं। रोहित और नरेन्द्र कुमार की 17 वर्षीय बेटी नीलम के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों लोग गांव के बाहर चोरी छिपे मिला करते थे और फोन से बात किया करते थे।

करीब पांच महिने पहले रोहित और नीलम के प्रेम-प्रसंग की जानकारी उनके परिवार वालों को हुई। दोनों परिवार वालों के बीच विवाद हुआ। पंचायत भी हुई और दोनों के परिवार वालों ने एक-दूसरे के मिलने पर प्रतिबंध लगा दिया था। पाबंदी लगाने के बाद भी दोनों लोग एक-दूसरे से जुदा नहीं होना चाहते थे। दोनों लोग एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे और परिवार वालों से छिपकर एक-दूसरे से मिला करते थे।

बताया जाता है कि शुक्रवार को परिवार वालों ने दोनों को गांव के बाहर बातचीत करते देख लिया और दोनों को डाटकर भगा दिया था। इसके बाद शनिवार सुबह रोहित की मां अंजली शौच करने के लिए उठीं, तो देखा कि रोहित की झोपड़ी में रोहित और नीलम का शव फंदे से लटका था। दोनों ने फंदे से लटककर जान दे दी थी। अंजली की चीख-पुकार सुनकर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए। गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पुलिस को दी गई। सीओ पुवायां व प्रभारी निरीक्षक ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और दोनों के शव उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसएसपी एस आनंद ने बताया कि दोनों में प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों के शव झोपड़ी में लटके हुए मिले हैं। परिजनों ने किसी पर भी कोई आरोप-प्रत्यारोप नहीं लगाया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story