×

शाहजहांपुर: डायल 100 जा रही थी मामला सुलझाने, गिर गयी खाई में

यूपी के शाहजहांपुर में बड़ा हादसा हो गया। यहां दो पक्षों के बीच विवाद की सूचना पर जा रही डायल 100 की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में गाड़ी में बैठे दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को राहगीरों की मदद से गाड़ी से बाहर निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

Roshni Khan
Published on: 16 July 2019 10:27 AM GMT
शाहजहांपुर: डायल 100 जा रही थी मामला सुलझाने, गिर गयी खाई में
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में बड़ा हादसा हो गया। यहां दो पक्षों के बीच विवाद की सूचना पर जा रही डायल 100 की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में गाड़ी में बैठे दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को राहगीरों की मदद से गाड़ी से बाहर निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि डायल 100 गाड़ी के सामने तेज रफ्तार से ट्रक आ गया था। जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई।

ये भी देखें:परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह बनाये गये यूपी भाजपा के अध्यक्ष

हादसा थाना अल्लाहगंज क्षेत्र के स्टेट हाईवे पर हुआ है। यहां एक गांव मे दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ था। विवाद की सूचना डायल 100 को दी गई। जिसके बाद डायल 100 की पीआरवी नंबर 1365 मौके के लिए रवाना हुइ थी। बताया जा रहा है कि डायल 100 गाड़ी पर सिपाही नरेश कुमार और सिपाही जफर अब्बास तैनात थे। अचानक तेज रफ्तार ट्रक डायल 100 की गाड़ी के सामने आ गया। जिसके बाद डायल 100 गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई मे पलट गई।

ये भी देखें:शाहजहांपुर: यहां बारिश ने तबाह कर दी परिवार की ज़िन्दगी

इस हादसे मे उसमे सवार सिपाही नरेश कुमार और जफर अब्बास गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके से गुजर रहे राहगीरों की मदद से घायलों को गाङी से निकालकर जिला अस्पताल भेजा गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

एसपी ग्रामिण अपर्णा गौतम के मुताबिक डायल 100 गाड़ी पलटी है। दो सिपाही घायल हो गए। जिनका इलाज अस्पताल मे चल रहा है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story