भयानक पुलिस मुठभेड़: बाइक चोरों ने किया ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 गिरफ्तार

शाहजहांपुर में मुठभेड़ के दौरान पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। शाहाबाद बार्डर पर पुलिस और बाईक चोरों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें 2 बाइक चोरों को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से चोरी की 7 बाइकें बरामद हुई है।

SK Gautam
Published on: 13 Feb 2021 7:23 AM GMT
भयानक पुलिस मुठभेड़: बाइक चोरों ने किया ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 गिरफ्तार
X
भयानक पुलिस मुठभेड़: बाइक चोरों ने किया ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 गिरफ्तार

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर में मुठभेड़ के दौरान पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। शाहाबाद बार्डर पर पुलिस और बाईक चोरों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें 2 बाइक चोरों को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से चोरी की 7 बाइकें बरामद हुई है। जबकि मौका पाकर एक आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों बाइक चोरों से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

बाइक सवारों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी

थाना क्षेत्र हरामऊ दक्षिणी और एसओजी ने हरदोई के शाहबाद बार्डर के पास से मुखबिर की सूचना पर चेकिंग अभियान शुरू किया। इसी बीच दो बाईक सवार युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने जब बाइक सवारों को रोकने की कोशिश की तो, बाइक सवारों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दी। उसके बाद पुलिस और बाईक चोरों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें 2 बाइक चोर गिरफ्तार हो गए।

ये भी देखें: मेयर हो तो ऐसी: मां बनने से 8 घंटे पहले तक संभाला कार्यभार, कायम की मिसाल

एक बाइक चोर फरार होने में कामयाब हो गया

हालांकि मौका फायदा उठाकर एक बाइक चोर फरार होने में कामयाब हो गया। उसके बाद गिरफ्तार बाइक चोरों की निशानदेही से चोरी की 7 बाइकें बरामद की है। पूछताछ में बताया कि, वह अगल अलग राज्यों और जिलों में स्कूल, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन के पास से घात लगाकर बाइकें चुराते थे। उसके बाद ग्राहकों को बेच देते थे। फिलहाल फरार आरोपी की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी हैं। साथ ही पकड़े गए बाइक चोरों को जेल भेज दिया है।

ये भी देखें: दिल्ली: रिंकू शर्मा मर्डर केस में आज मंगोलपुरी जाएगी फॉरेंसिक टीम

सेहरामऊ दक्षिणी प्रभारी निरिक्षक राजीवरंजन श्रीवास्तव ने बताया कि, अलग अलग राज्यों और जिलों में गिरफ्तार हुए बाइक चोर घटनाओं को अंजाम देते थे। मुठभेड़ के दौरान 2 बाइक चोर गिरफ्तार हुए है। जबकि एक आरोपी मौके से फरार हो गया है।

रिपोर्ट- आसिफ अली, शाहजहांपुर

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story