×

शौक था तो बन गया! फर्जी पुलिसवाला बन लोगों को हड़काता था, ऐसे खुली पोल

अपना शौक और जुनून पूरा करने के पीछे इंसान क्या कुछ नहीं कर जाता। मामला है यूपी के शाहजहांपुर का जहां एक युवक पर पुलिस बनने की ऐसी चाहत जाग उठी कि वो वर्दी पहन फर्जी पुलिसवाला बन गया। इतना ही नहीं वो लोगों को पुलिसिया अंदाज में फटकार भी ल

tiwarishalini
Published on: 10 Oct 2017 5:45 AM GMT
शौक था तो बन गया! फर्जी पुलिसवाला बन लोगों को हड़काता था, ऐसे खुली पोल
X

शाहजहांपुर: अपना शौक और जुनून पूरा करने के पीछे इंसान क्या कुछ नहीं कर जाता। मामला है यूपी के शाहजहांपुर का जहां एक युवक पर पुलिस बनने की ऐसी चाहत जाग उठी कि वो वर्दी पहन फर्जी पुलिसवाला बन गया। इतना ही नहीं वो लोगों को पुलिसिया अंदाज में फटकार भी लगाता था। हालांकि उसकी ये चाहत ज़्यादा दिन तक टिक और आखिकार उसे असली पुलिसवालों ने पकड़ लिया।

विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस से करें डिप्रेशन मुक्त दिन की शुरुआत, जानें कैसे

क्या है पूरा मामला?

- मामला थाना सदर बाजार के निगोही रोड का है। यहां सोमवार की रात करीब 11 बजे अशफाक नगर पुलिस चौकी के पास निगोही रोड पर एक युवक दरोगा की वर्दी पहनकर घूम रहा था।

- साथ ही वहां पर आसपास की दुकानदारों पुलिसिया अंदाज में हड़का भी रहा था।

- कुछ दुकानदारों को उसकी हरकते देखकर लग रहा था कि ये फर्जी दरोगा है। तभी एक दुकानदार ने चौकी इंचार्ज को फोन किया तो मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज दिलीप यादव ने फर्जी दरोगा को हिरासत मे ले लिया।

- पूछताछ मे पता चला कि पकड़ा गया फर्जी दरोगा संतोष कुमार भारती पुत्र राजकुमार भारती निवासी ग्राम सरैया ईशानगर थाना संधना जिला सीतापुरका रहने वाला है। फिलहाल उससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

आरोपी दरोगा संतोष का कहना है कि वह दिल्ली काम करने जा रहा था। वह वर्दी पहनकर कोई गलत काम नही करता। बस अपना शौक पूरा करता है। उसका कहना है कि वह स्टेशन के पास आलू चाट खा रहा था तभी कुछ सिपाही आए और उससे पूछताछ करने लगे उसके बाद वह उसे थाने ले गए।

सीओ सिटी सुमित शुक्ला ने बताया कि निगोही रोड से एक वर्दी पहने फर्जी दरोगा को हिरासत मे लिया गया है। दुकानदारों को हड़काने का आरोप है। आरोपी फर्जी दरोगा को थाने लाया गया जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story