×

ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी और बच्चों को कुचला, पिता-पुत्र की मौत

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में गुरूवार रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपती व उनके दो बच्चों को कुचल दिया। इस हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। जबकि महिला व उसका एक बेटा गंभीर रूप से घायल हुआ है।

Dharmendra kumar
Published on: 15 Feb 2019 10:42 AM GMT
ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी और बच्चों को कुचला, पिता-पुत्र की मौत
X

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में गुरूवार रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपती व उनके दो बच्चों को कुचल दिया। इस हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। जबकि महिला व उसका एक बेटा गंभीर रूप से घायल हुआ है।

सबसे बड़ी बात ये है कि हादसे के बाद 4 साल के बेटे ने फोन करके परिवार को सूचना दी। घटनास्थल से घर पास होने के चलते परिवार भी मौके पर पहुंच गया। घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती करा दिया गया है। वही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें.....आतंकी मसूद अजहर को फिर चीन का साथ, वैश्विक आतंकी घोषित करने से इनकार

हादसा थाना चौक कोतवाली के गर्रा पुलिस पर की है। यहां के रहने वाले 35 वर्षीय मोनू अपनी पत्नी अंजू और दो बेटे 4 वर्षीय शगुन और तीन वर्षिय राज के साथ नामकरण की दावत से लौट रहे थे। मोनू अपने घर से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर था। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाईक को टक्कर मार दी। टक्कर होते ही 3 साल का बेटा शगुन और पिता मोनू ट्रक के पहिए के नीचे आ गए थे। जिससे दोनों की कुचलकर दर्दनाक मौत हो गईं।

यह भी पढ़ें.....पुडुचेरी सीएम का बयान, हम जवानों को खो रहे; मोदी के पास 56 इंची सीना नहीं

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। मां जख्मी हालत में रोड पर पड़ी थी। तभी चार साल के बेटे राज ने पिता के जेब से फोन निकाला और घर का नंबर डायल करके परिवार को सूचना दी। पास में घर होने की वजह से परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। उसके बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें.....पुलवामा घटना से सदन आहत: सबने दी श्रद्धांजलि,25-25 लाख की अनुग्रह राशि-नौकरी का एला

इंस्पेक्टर राजकुमार तिवारी ने बताया कि पिता और पुत्र की मौत हो गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए के लिए भेज दिया है। वहीं महिला महिला की हालत गंभीर है। बच्चे के मामूली चोटें आई है। दोनों का इलाज किया जा रहा है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story