धार्मिक स्थल को लेकर हिंदूवादी संगठनों की नारेबाजी, गूंजा कलेक्ट्रेट परिसर

थाना तिलहर क्षेत्र के नेशनल हाईवे 24 पर फोर लेन बनाने का कार्य चल रहा है। फोर लेन के बीच में एक धार्मिक स्थल बना है। जिसको हटाने की खबर हिंदूवादी संगठनों को लग गई।

Roshni Khan
Published on: 5 Feb 2021 8:59 AM GMT
धार्मिक स्थल को लेकर हिंदूवादी संगठनों की नारेबाजी, गूंजा कलेक्ट्रेट परिसर
X
धार्मिक स्थल को लेकर हिंदूवादी संगठनों की नारेबाजी, गूंजा कलेक्ट्रेट परिसर (PC: social media)

शाहजहांपुर: हिन्दूवादी संगठनों ने आज कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंचकर जमकर नारेबाजी की। नेशनल हाईवे 24 पर धार्मिक स्थल हटाने की खबर से हिन्दूवादी संगठनों में उबाल आ गया। भारी तादाद में पहुंचे हिन्दूवादी संगठनों ने जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन को चेतावनी भी दी है कि किसी भी कीमत पर धार्मिक स्थल को हटने नही दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:विपक्ष पर गरजे केंद्रीय मंत्री: कांग्रेस पर किया जोरदार हमला, कही ये बड़ी बात

थाना तिलहर क्षेत्र के नेशनल हाईवे 24 पर फोर लेन बनाने का कार्य चल रहा है

थाना तिलहर क्षेत्र के नेशनल हाईवे 24 पर फोर लेन बनाने का कार्य चल रहा है। फोर लेन के बीच में एक धार्मिक स्थल बना है। जिसको हटाने की खबर हिंदूवादी संगठनों को लग गई। जिसके आज सभी हिंदूवादी संगठनों ने एक होकर कलेक्ट्रेट परिसर में जमकर नारेबाजी की। इस दौरान उन्होंने रोड पर बैठकर धरना प्रदर्शन भी किया। हिंदूवादी संगठनों ने जिला प्रशासन को ज्ञापन देकर चेतावनी भी दी है कि, हिंदूवादी संगठन किसी भी कीमत पर धार्मिक को हटने नही देंगे। विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि, सड़क कहीं भी बनाओ, धार्मिक स्थल के आसपास से सड़क निकाल सकते है। लेकिन हजारों लोगों की आस्था का केंद्र धार्मिक को नही हटाने दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:राज्य में 8 फरवरी से फिर से खुलगें कक्षा 6 से 8 के छात्रों के लिए स्कूल: बिहार सरकार

आपको बता दें कि, 2 साल पहले भी फोर लेन के कार्य के दौरान कछियानी खेड़ा धार्मिक स्थल को हटाने का प्रयास किया गया था। उस वक्त भी जिला प्रशासन को भारी विरोध का सामना करना पड़ा था। स्थानीय ग्रामीणों ने भी जमकर हंगामा किया था। तब खबरे सामने आई थीं कि, मूर्ती को हटाने के लिए जिला प्रशासन ने जेसीबी मशीने लगाई थी। लेकिन मूर्ती को जेसीबी मशीने नही हटा पाई थी। क्योंकि जो मशीनें मूर्ती को हटाने का प्रयास करती थी, वह खराब हो जाती थी।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story