×

किडनैपर बोला- बच्चे ने तुमसे अच्छी मनाई ईद फिर ईदी में दे दिया कंकाल

Gagan D Mishra
Published on: 5 Oct 2017 8:58 AM GMT
किडनैपर बोला- बच्चे ने तुमसे अच्छी मनाई ईद फिर ईदी में दे दिया कंकाल
X

शाहजहाँपुर: यूपी के शाहजहाँपुर मे पुलिस की बड़ी लापरवाही के चलते एक 6 साल के मासूम की अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी गई। उसकी लाश बीती रात गांव के कुएं से बरामद की गई है। कुछ दिन पहले पुलिस ने नामजद आरोपी को पकड़कर थाने से छोङ दिया था। मामला जब आलाधिकारियों के संज्ञान मे आया तो पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लाश को कुएं से बरामद किया है।

इस मामले मे मासूम के अपहरण के बाद अपहरणकर्ता ने परिजनों को फोन कर कहा था कि तुम्हारे बच्चे ने तुमसे अच्छी ईद मनाई है। तुम्हे थोङा सा परेशान करने के बाद तुम्हारा बच्चा वापस कर देंगे और थोङे पैसे का इंतजाम कर लो जिसके बाद उसकी लाश मिली। फिलहाल पुलिस कंकाल को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

-मृतक नाजिम के अपने चाचा के साथ थाना कलान के रूकनपुर गांव में रहता था।

-मृतक के चाचा के मुताबिक नाजिम घर के बाहर खेलते वक़्त 1 अगस्त 2017 को गायब हो गया था।

- मृतक के चाचा ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले जाबुल हसन ने फोन पर फिरौती की मांग की थी। कहा था कि तुम्हारे बच्चे ने तुमसे अच्छी ईद मनाई है। तुम लोगों को थोड़ा सा परेशान करना है। इसलिए कुछ दिन रूककर तुम्हे परेशान करने के बाद बच्चा वापस कर देंगे।

एएसपी ग्रामिण सुभाष चंद्र शाक्य ने बताया कि करीब दो माह पहले 6 साल का नाजिम घर के बाहर से गायब हो गया था। परिजनों के आधार पर मामले की जांच की जा रही थी। बीती रात उसका शव कुएं से बरामद किया है। इसमे सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। पुलिस पर लापरवाही के लगे आरोपों की भी जांच कराई जा रही है। रिपोर्ट आने पर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story