×

यहां तब शपथ ली जब नगरपालिका भवन को भगवा में पोता गया

सत्ता बदली तो इस नगरपालिका का रंग भी बदल गया। यहां तक कि यहां की नगरपालिका सीट से बीजेपी प्रत्याशी के जीत हासिल करने के बाद एक तरफ शपथ ग्रहण समारोह की तैया

Anoop Ojha
Published on: 12 Dec 2017 12:16 PM GMT
यहां तब शपथ ली जब नगरपालिका भवन को भगवा में पोता गया
X
यहां तब शपथ ली जब नगरपालिका भवन को भगवा में पोता गया

शाहजहांपुर: सत्ता बदली तो इस नगरपालिका का रंग भी बदल गया। यहां तक कि यहां की नगरपालिका सीट से बीजेपी प्रत्याशी के जीत हासिल करने के बाद एक तरफ शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी की जा रही है। तो वहीं दूसरी तरफ नगरपालिका को भगवा रंग मे रंगा जा रहा है। इस प्रत्याशी ने नगरपालिका को भगवा रंग मे रंगने के बाद ही अध्यक्ष पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह बीजेपी नेता समेत तमाम कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। एसडीएम जलालाबाद ने बीजेपी प्रत्याशी को शपथ दिलाई।

यहां तब शपथ ली जब नगरपालिका भवन को भगवा में पोता गया यहां तब शपथ ली जब नगरपालिका भवन को भगवा में पोता गया

दरअसल शाहजहांपुर मे चार नगरपालिका परिषद् और 6 नगर पंचायतें है। यहां चार नगरपालिकाओं मे बीजेपी को सिर्फ एक सीट पर ही जीत मिल सकी। जबकि दो सीटें सपा और एक सीट पर निर्दलीय ने बाजी मारी है। लेकिन आज जब शपथ लेने का दिन आया तो बीजेपी से मात्र एक सीट जीतने के बाद नवनिर्वाचित नगरपालिका अध्यक्ष मुनेंदर गुप्ता ने नगरपालिका का रंग ही बदल दिया।

बीजेपी से नवनिर्वाचित नगरपालिका अध्यक्ष ने पूरी नगरपालिका भवन को भगवा रंग मे रंगवाना शुरू कर दिया। खास बात ये है कि इस प्रत्याशी ने तब तक शपथ नही ली जब तक नगरपालिका भवन भगवा रंग मे नही रंग गया। इस दौरान शपथ ग्रहण समारोह में 25 वार्डो के सभी सभासद समारोह मे शामिल हुए जिनको एसडीएम वैभव शर्मा ने शपथ दिलाई।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story