×

शाहजहांपुर: गन्ना सेंटर चौकीदार की हत्या, 2 ट्रालियां लूटकर बदमाश हुए फरार

थाना निगोही क्षेत्र के निवारी गांव निवासी 55 वर्षीय रामनाथ गन्ना सेंटर पर चौकीदार थे। वह बीती रात थाना सदर बाजार के क्षेत्र स्थित गन्ना सेंटर पर चौकीदारी कर रहे थे। बीती रात गन्ना सेंटर पर बदमाशों ने धावा बोल दिया।

Chitra Singh
Published on: 23 Jan 2021 8:53 AM GMT
शाहजहांपुर: गन्ना सेंटर चौकीदार की हत्या, 2 ट्रालियां लूटकर बदमाश हुए फरार
X
शाहजहांपुर: गन्ना सेंटर चौकीदार की हत्या, 2 ट्रालियां लूटकर बदमाश हुए फरार

शाहजहांपुर। गन्ना सेंटर के चौकीदार के हाथ पैर बांधे और उसके बाद मूंह कपड़ा ठूंसकर हत्या कर दी। घटना के बाद बदमाश गन्ने से भरी 2 ट्रालियों को लूटकर फरार हो गए। चौकीदार का शव उसके तख्त पर पड़ा मिला। सूचना के बाद मौके पर पुलिस के आलाधिकारियों और भारी पुलिस बल ने पहुचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस ने घटना से जुड़े सभी पहलुओं पर जांच शुरू कर दी। एसपी जल्द बदमाशों को पकड़ने का दावा कर रहे हैं।

गन्ना सेंटर पर चौकीदार की हत्या

थाना निगोही क्षेत्र के निवारी गांव निवासी 55 वर्षीय रामनाथ गन्ना सेंटर पर चौकीदार थे। वह बीती रात थाना सदर बाजार के क्षेत्र स्थित गन्ना सेंटर पर चौकीदारी कर रहे थे। बीती रात गन्ना सेंटर पर बदमाशों ने धावा बोल दिया। बताया जा रहा है कि, चौकीदार ने ट्रालियों को लूटने का विरोध किया तो, बदमाशों ने उसके पहले हाथ-पैर बांधे उसके बाद मूंह में कपड़ा ठूंसकर हत्या कर दी।

ये भी देखें: गैंगरेप से दहला UP: 6 नशेड़ियों ने 12 साल की मासूम से की दरिंदगी, फिर मार डाला

दमाशों और चौकीदार के बीच हुई मारपीट

पुलिस का मानना है कि, बदमाशों और चौकीदार के बीच मारपीट हुई है। उसके बाद उसके शव को तख्त पर डालकर फरार हो गए, हालांकि 2 ट्रालियों को भी लूटने की बात सामने आई है, लेकिन पुलिस अभी इस पहलु पर जांच पड़ताल कर रही है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस के आलाधिकारी और भारी पुलिस बल ने पहुचकर घटना स्थल का जाएजा लिया, और मृतक चौकीदार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस आसपास इलाके में घटना की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि, हत्या का बहुत जल्द खुलासा किया जाएगा।

Nigohi

SP ने दी जानकारी

एसपी एस आनन्द का कहना है कि, गन्ना सेंटर के चौकीदार की हत्या हुई है। हाथ-पैर बंधे और मूंह में कपड़ा ठुंसा हुआ शव मिला है। 2 ट्रालियों को भी लूटने की बात सामने आई है, जिसकी तस्दीक की जा रही है। बदमाशों को पकड़ने के लिए कई टीमें लगाई है। बहुत जल्द हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story