NSUI के छात्र नेता ने की छात्रा के साथ छेड़छाड़ और दी धमकी, पुलिस ने दर्ज किया केस

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में छात्रा पर कमेंट को लेकर अब बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। छात्रा के साथ एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष का गुंडागर्दी का वीडियो भी वायरल हुआ है। इतना ही नहीं छात्र नेता छात्रा को कालेज में न घुसने की धमकी तक दे डाली।

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में छात्रा पर कमेंट को लेकर अब बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। छात्रा के साथ एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष का गुंडागर्दी का वीडियो भी वायरल हुआ है। इतना ही नहीं छात्र नेता छात्रा को कालेज में न घुसने की धमकी तक दे डाली। एनएसयूआई(NSUI) के जिलाध्यक्ष की यह हरकत कैमरे में कैद हो गया है।

छात्रा के साथ छेड़छाड़ पर जमकर हंगामा

छात्रा की सूचना के बाद हिंदूवादी संगठन मौके पर पहुंच गए और जमकर हंगाम किया। पीड़ित छात्रा ने गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्रा ने कहा कि उसको धर्मपरिवर्तन कराने की धमकी दी गई है। हंगामा होने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। छात्रा की शिकायत पर एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष समेत चार छात्र नेताओं पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें…..पत्नी संग ताजमहल देखने पहुंचे डेनमार्क के पीएम, बताया- दुनिया की खूबसूरत इमारत

यह मामला गांधी फैज-ए-आम महाविद्यालय का है। बीते शनिवार को 11वीं की छात्रा यहां से जा रही थी। तभी एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष इरफान हुसैन और उसके साथियों ने छात्रा पर कमेंट किया। इसके बाद नाराज छात्रा ने काॅलेज के बाद हो हल्ला मचाया। इसके बाद एनएसयूआइ छात्र नेता छात्रा पर दबाव बनाने लगा है। इसके साथ छात्रा के साथ अभद्रता भी की।

NSUI नेता की हरकत कैमरे में कैद

छात्रा ने आरोप लगाया है कि वह कॉलेज गई थी जहां एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष इरफान व उनके साथियों ने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर अभद्रता करनी शुरू कर दी साथ ही कॉलेज छुड़वाने तक की धमकी दी कि अभी तीन साल तक काॅलेज आना है सुधर जाओ वरना काॅलेज के अंदर जाना भुल जाओगी। एनएसयूआइ नेता की सारी हरकत वहां मौजूद एक व्यक्ति ने कैमरे में कैद कर ली।

यह भी पढ़ें…..जानिए आखिर क्यों विराट कोहली ने कहा क्रिकेट जिंदगी नहीं

घटना के बाद मौके पर पहुंचे हिंदुवादी संगठनों ने जमकर हंगामा मचाया। हिंदूवादी संगठन के नेता राजेश अवस्थी और वैभव खन्ना भी अपने साथियों के साथ कालेज आ धमके और जीएफ कालेज के प्राचार्य शकील अहमद से उनकी जमकर नोकझोंक हुई।

पुलिस ने NSUI नेता समेत 4 के खिलाफ दर्ज किया केस

इसी बीच कालेज के पास से गुजर रहे एसपी एस चिनप्पा भीड़ देखकर रूक गए। इसके बाद उन्होंने मामले को शांत कराया। उन्होंने पूरी बात सुनने और छात्रा की तहरीर के आधार पर एनएसयूआई जिलाध्यक्ष इरफान हुसैन समेत चार छात्र नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। पुलिस ने छात्रा की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें…..चौकी इंचार्ज की प्राइवेट रिवाल्वर से सिपाही की मौत, परिजनों ने लगाया ये आरोप

पीड़ित छात्र का कहना है कि एनएसयूआई का जिलाध्यक्ष रोज उसके साथ छेड़छाड़ करता है। आज उसने कमेंट्स करने के दौरान धर्म परिवर्तन कराने की भी धमकी दे डाली। छात्रा की मांग है कि आरोपियों की 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी होना चहिए।

वही एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि छात्रा की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। छात्राओं के साथ कालेज में अभद्रता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी।