×

Shahjahanpur News: सपा नेता की चाकुओं से गोदकर हत्या, आंगन में मिला खून से लथपथ शव

Shahjahanpur News: एसपी ने बताया कि थाना कटरा क्षेत्र में सरताज खां का शव आज घर के आंगन में पड़ा मिला है। उन्होंने मौका मुआयना किया और साक्ष्य जुटाए। सम्भवता हत्या सुबह की गई होगी।

Sanjeev Gupta
Published on: 24 Jan 2023 2:28 PM GMT
Shahjahanpur Samajwadi Party leader stabbed to death
X

Shahjahanpur Samajwadi Party leader stabbed to death

Shahjahanpur News: जनपद के थाना मीरानपुर कटरा में समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंचे एसपी ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मृतक के घर जाकर परिवार वालों को सांत्वना दी और जल्द घटना के खुलासे की मांग की।

थाना मीरानपुर कटरा क्षेत्र के मोहल्ला सराय निवासी 50 वर्षीय सरताज अहमद समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष और मेडिकल स्टोर संचालक थे। सोमवार रात उनकी पत्नी रिश्तेदारी में गई थीं। मंगलवार सुबह जब वह घर लौटीं, तो सरताज अहमद का शव घर के अंदर खून से लथपथ पड़ा था। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग आ गए। सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना पर पुलिस फोर्स के साथ एसपी एस आनंद ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और परिजनों घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजा। वहीं, सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के साथ कटरा के पूर्व विधायक राजेश यादव, निवर्तमान जिलाध्यक्ष तनवीर खान, पूर्व एमएलसी अमित यादव रिंकू, पूर्व चेयरमैन सुकेश गुप्ता आदि भी सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष सरताज अहमद के घर पहुंचे। उन्होंने परिवार वालों को सांत्वना दी। इसके बाद वारदात पर आक्रोश व्यक्त करते हुए पुलिस से घटना के जल्द खुलासे की मांग की।

एसपी ने बताया कि थाना कटरा क्षेत्र में सरताज खां का शव आज घर के आंगन में पड़ा मिला है। उन्होंने मौका मुआयना किया और साक्ष्य जुटाए। सम्भवता हत्या सुबह की गई होगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर धारा 452, 302 पंजीृकत किया गया है। घटना के खुलासे के लिए कटरा पुलिस के साथ एसओजी को भी लगाया है। जल्द खुलासा होगा।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story