यहां टल गई संभल जैसी घटना, दबंगों ने हवा में की फायरिंग, कई घायल

यूपी के शाहजहांपुर में आज संभल जैसी घटना होते होते रह गई। यहां नाली के विवाद को लेकर तमंचे से गोली और लाठी-डंडे चले । किसी के गोली ना लगने पर यहां हत्या की घटना होते-होते टल गई।

Published by Aditya Mishra Published: May 20, 2020 | 4:14 pm
Modified: May 20, 2020 | 4:19 pm

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में आज संभल जैसी घटना होते होते रह गई। यहां नाली के विवाद को लेकर तमंचे से गोली और लाठी-डंडे चले । किसी के गोली ना लगने पर यहां हत्या की घटना होते-होते टल गई।

फिलहाल पूरी घटना वीडियो में कैद हुई है। वही लाठी-डंडे चलने के बाद दोधः पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

घटना थाना पुवायां क्षेत्र के मुड़िया कुर्मियात गांव की है। जहां ट्रैक्टर निकालते वक्त नाली क्षतिग्रस्त हो गई थी। जिसके बाद गाली गलौज से शुरू हुई मामूली बात लाठी-डंडों धारदार हथियारों के हमले और गोलीबारी में तब्दील हो गई।

शाहजहांपुर: दिल्ली दंगों को लेकर साध्वी प्राची का विवादित बयान, कोरोना से ज्यादा खतरनाक है केजरीवाल

यहां दबंग खुलेआम तमंचे से फायर करते नजर आए। गनीमत यह रही कि किसी को गोली नहीं लगी। हालांकि दो पक्षों में हुए विवाद की पूरी घटना मोबाइल कैमरे में कैद हो गई।

दोनों पक्षों में चले लाठी-डंडे तमंचे और धारदार हथियारों से आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।

घायल सुनील ने बताया कि उसके घर के पास से नाली निकली है। गांव का दबंग ट्रैक्टर लेकर आ रहा था। उस ट्रैक्टर से नाली टूट गई। उसका हम लोगों ने कुछ विरोध किया था।

शाहजहांपुर: ट्रक और एलपीजी गैस टैंकर में टक्कर, गैस टैंकर से एलपीजी का रिसाव, काटी गई बिजली

दबंगों ने लाठी-डंडे से किया हमला

लेकिन दबंगों ने उनके ऊपर लाठी-डंडे से और फायरिंग के साथ हमला कर दिया। जिसमे दोनो पक्षों के करीब आधा दर्जन लोगों को चोटे आई है। हालांकि वीडियो मे साफ दिख रहा है कि उसके उपर दबगों ने हमला किया है।

वही सीओ नवनीत कुमार का कहना है कि दो पक्षों मे मारपीट हुई है। कई लोग घायल हुए है। उनको इलाज के लिए भेजा गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट: आसिफ अली

शाहजहांपुर: आकाशीय बिजली गिरने से  1 महिला की मौके पर मौत, 5 बच्चे झुलसे