×

दर्दनाक हादसा: टैंकर ने देवर-भाभी, कांवड़िये समेत पुलिसकर्मियों को भी रौदा, तीन की मौत

Anoop Ojha
Published on: 24 Aug 2018 5:38 AM GMT
दर्दनाक हादसा: टैंकर ने देवर-भाभी, कांवड़िये समेत पुलिसकर्मियों को भी रौदा, तीन की मौत
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में स्टेट हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां आक्सीजन गैस से भरे टैंकर ने देवर भाभी समेत तीन लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि देवर भाभी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि महिला का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। उससे पहले टैंकर ने एक कांवड़िये को कुचल दिया था उसकी भी मौत हो गई थी। दो एक्सीडेंट करके तेज रफ्तार टैंकर डायल 100 बाईक सवार दो पुलिसकर्मियों को भी रौद दिया। जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती करा दिया है। वहीं पुलिस ने टैंकर समेत ड्राईवर को हिरासत मे ले लिया है।

दर्दनाक हादसा: टैंकर ने देवर-भाभी, कांवड़िये समेत पुलिसकर्मियों को भी रौदा, तीन की मौत

घटना थाना गुरुवार की रात थाना अल्लाहगंज क्षेत्र के ब्रह्मान्नद गांव की है। ये गांव स्टेट हाईवे से लगा हुआ है। यहां के रहने वाले श्रीकृष्ण और उनकी भाभी मंसीला का परिवार बेहद गरीब है। दोनों सब्जी बेचकर परिवार का पेट पालते है। गुरूवार की रात मंसीला का बेटा अजय किसी बात पर नाराज होकर घर से कहीं चला गया था। उसके बाद देवर भाभी अजय को तलाशने के लिए बस अड्डे पहुंचे तो उन्हें अजय वहां मिल गया। मंसीला अपने बेटे को मनाकर घर ला रही थी। तभी तेज रफ्तार आक्सीजन गैस से भरे टैंकर ने तीनों को कुचल दिया। जिसमें देवर और भाभी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि अजय गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसके बाद टैंकर के ड्राईवर ने टैंकर की स्पीड बढ़ाई तो टैंकर ने एक कांवड़िये को कुचल दिया। कांवड़िये की भी मोके पर दर्दनाक मौत हो गई। उसके बाद ड्राईवर ने स्टेट हाईवे पर टैंकर को काफी तेज स्पीड में भगा दिया। तभी स्टेट हाईवे पर गश्त के दौरान डायल 100 बाईक सवार दो पुलिसकर्मियों ने टैंकर का पीछा किया तो टैंकर ने पुलिसकर्मियों को भी कुचल दिया। गनीमत ये रही कि दोनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए। हालांकि कई एक्सीडेंट करने की सूचना जब थाने पहुंची तो पुलिस ने घेराबंदी करके टैंकर और उसके ड्राईवर को हिरासत मे लिया है।

एसओ के मुताबिक आक्सीजन गैस से भरे टैंकर ने कई एक्सीडेंट किए थे। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल भी हुए है। घायलों मे दो पुलिसकर्मी भी शामिल है। घायलों का इलाज किया जा रहा है। टैंकर के ड्राईवर को हिरासत ले लिया है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story