×

शाहजहांपुरः हाईवे किनारे नग्न अवस्था में मिली जली किशोर, हालत बेहद गंभीर

थाना कांट क्षेत्र की रहने वाली 21 साल की बीए की छात्रा अधजली हालत में नग्न अवस्था में थाना तिलहर के नगरिया मोड़ के पास नैशनल हाईवे 24 पर पड़ी मिली।

Roshni Khan
Published on: 23 Feb 2021 3:30 AM GMT
शाहजहांपुरः हाईवे किनारे नग्न अवस्था में मिली जली किशोर, हालत बेहद गंभीर
X
शाहजहांपुरः हाईवे किनारे नग्न अवस्था में मिली जली किशोर, हालत बेहद गंभीर (PC: social media)

शाहजहांपुर: हाईवे किनारे अधजली छात्रा नग्न अवस्था में पड़ी थी। राहगीरों ने अंगौछा देकर उसके शरीर को ढका और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गंभीर रूप से झुलसी छात्रा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने परिवार को सूचना दी। परिवार ने अभी तक किसी तरह का कोई आरोप नही लगाया है। फिलहाल पुलिस के आलाधिकारियों ने घटना स्थल का निरिक्षण कर छानबीन शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें:होगी मूसलाधार बारिश: इन राज्यों में 5 दिन जमकर बरसेंगे बादल, IMD का अलर्ट

पुलिस ने आनन-फानन में छात्रा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया

थाना कांट क्षेत्र की रहने वाली 21 साल की बीए की छात्रा अधजली हालत में नग्न अवस्था में थाना तिलहर के नगरिया मोड़ के पास नैशनल हाईवे 24 पर पड़ी मिली। राहगीरों ने छात्रा के शरीर को अंगौछे छुपाया और उसके बाद स्थानीय ग्रामिणों और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आनन-फानन में छात्रा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं सूचना मिलते ही छात्रा का परिवार भी मेडिकल कॉलेज पहुचा गया। हालांकि परिवार ने अभी किसी तरह का कोई भी आरोप नही लगाया है। परिवार का कहना है कि, इससे पहले छात्रा ने कोई भी ऐसी बात नही बताई है जिससे किसी पर कोई शक हो। उनका कहना है कि, छात्रा की ऐसी हालत किसने की है, ये वह खुद बता सकती है।

ये भी पढ़ें:तमिलनाडु में आज कोरोना के 449 नए केस आए, 6 लोगों की मौत

जली हालत में छात्रा हाईवे किनारे पड़ी मिली थी

एसपी एस आनन्द का कहना है कि, जली हालत में छात्रा हाईवे किनारे पड़ी मिली थी। उसको एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया है। किसी तरह का आरोप परिवार ने नही लगाया है। फिलहाल पुलिस घटना की बारीकी से जांच कर रही है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story