×

शाहजहांपुर वायरल वीडियो : मुंह से मांस उठवाने के मामले में दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

Anoop Ojha
Published on: 21 Aug 2018 1:14 PM GMT
शाहजहांपुर वायरल वीडियो : मुंह से मांस उठवाने के मामले में दो पुलिसकर्मी सस्पेंड
X

शाहजहांपुर: गौ मांस होने के शक में पुलिस द्वारा युवक से मुंह से मांस की पाॅलिथीन उठवाने के मामले में पुलिस के आलाधिकारियों ने बड़ी कार्रवाई की है।वायरल वीडियो में दिख रहे सब इंस्पेक्टर समेत दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। जबकि थाने के एसओ पर एसपी मेहरबान दिखे। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त थाने के एसओ भी घटना स्थल पर मौजूद थे। लेकिन एसओ को बचा लिया गया। फिलहाल मीडिया में खबर दिखाए जाने के बाद पुलिस हरकत मे आई और बड़ी कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें .....पुलिस ने युवक के मुंह से कच्चा मांस उठवाया, वीडियो वायरल

दरअसल पांच दिन पुराना वीडियो आज वायरल हुआ था। वायरल वीडियो निगोही थाना क्षेत्र का है। वीडियो मे साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे दो पुलिसकर्मी घायल युवक से मुंह से मांस की पाॅलिथीन उठवा रहें है। वायरल वीडियो जब मीडिया में दिखाया गया तो पुलिस के आलाधिकारी हरकत में आए और मामले की जांच सीओ सदर को दी गई।एसपी एस चिनप्पा ने बङी कार्रवाई करते हुए वायरल वीडियो में दिख रहे एसआई समेत दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही मामले की जांच अभी जारी है। हालांकि इस दौरान एसपी की मेहरबानी थाने के एसओ राजेंद्र सिंह पर साफ दिखाई दी। क्योंकि बताया जा रहा है कि जिस वक्त घटना हुई थी। उस वक्त थाने के एसओ राजेंद्र सिंह मोके पर मौजूद थे। लेकिन एसपी ने एसओ को बचा लिया। जबकि घटना की गंभीरता को देखा जाए तो एसओ पर भी कार्रवाई होना चाहिए थी। फिलहाल एसआई समेत दो पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करके पुलिस ने अपना पल्ला झाड़ लिया है।

[playlist type="video" ids="261441"]

दरअसल गांव में कुछ ग्रामीणों ने रात मे बोरी ले जा रहे एक शख्स को देख लिया था। शक होने पर ग्रामिणों ने शख्स को पकड़ा तो बोरी से मांस के टुकङे बरामद हुए। गुस्साए ग्रामीणों ने गौ मांस के शक में युवक को पहले तो जमकर पीटा उसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया तो पुलिस उन ग्रामीणों से दो कदम आगे बङकर पुलिस कर्मियों ने खुद बोरी को पकड़ा और उस युवक से कच्चा मांस मुंह से निकालने के लिए मजबूर कर दिया। वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि घायल हालत में युवक अपने मुंह से कच्चा मांस का टुकड़ा बोरी से बाहर निकाल रहा है। और पुलिस शर्मनाक वीडियो बनवाती रही। फिलहाल अब जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस के आलाधिकारियों ने एसआई समेत दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story