शाहजहांपुर: अपनी मांगों को लेकर ऊंचे टॉवर पर चढ़े दो युवक, 5 घंटे तक किया हंगामा

Manali Rastogi
Published on: 14 Oct 2018 4:44 AM GMT
शाहजहांपुर: अपनी मांगों को लेकर ऊंचे टॉवर पर चढ़े दो युवक, 5 घंटे तक किया हंगामा
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में दो युवक अपनी बात मनवाने के लिए उंचे टावर पर चढ़ गए। टावर पर चङने के बाद कूदकर आत्महत्या की धमकी दे रहे हैं। धमकी से पुलिस प्रशासन के हाथपांव फूल गए। दोनो युवक टावर पर चङे रहकर अपनी बात मनवाना चहाते है। इलाके मे जमीन का अवैध कब्जा हटवाना और एक सङक बनवाने की मांग कर रहे हैं।

इससे पहले भी ये युवक तीन बार टावर पर चङकर अपनी बात मनवा चुका है। फिलहाल पुलिस और प्रशासन युवको को समझाने का प्रयास कर उनको नीचे उतारने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें: 7 राज्यों में रेलवे टिकट की खरीद-फरोख्त करने वाले गिरोह के सरगना को RPF ने किया गिरफ्तार

दरअसल थाना जलालाबाद के गांधीनगर मोहल्ल मे रहने वाला रविंद्र आजाद नाम का युवक और एक उसकी साथी आज सुबह करीब पांच बजे इलाके के सबसे उंचे टावर पर चङ गए। युवकों की मांग है कि इस इलाके मे सबसे ज्यादा जमीनों पर अवैध कब्जे किए गए है। कलान थाना क्षेत्र मे एक सङक बनना है लेकिन उसके लिए वह पिछले कई साल से संघर्ष कर रहा है। लेकिन सुनने वाला कोई नही है।

इसलिए रविंद्र आजाद ओर उसका एक साथी इलाके के सबसे उंचे टावर पर चङ गए। उसके बाद दोनो युवक टावर से कूदकर जान देने की धमकी दे रहे हैं। सूचना के बाद एसडीएम समेत थाने की भी पुलिस बल मौके पर पहुच गया ओर युवको को समझाने का प्रयास किया गया। लेकिन युवक मानने को राजी नही है।

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान : चुनाव प्रचार के दौरान हमले, 16 की मौत

पांच घंटे से टावर पर चङकर युवक हंगामा कर रहे हैं। फिलहाल एसडीएम युवको की मांगे मानने का आश्वासन दे रहे हैं। लेकिन युवक की मांग है कि टावर से उतरने से पहले मांग की जाए। आपको बता दें कि रविंद्र आजाद नाम का युवक पहले भी तीन बार टावर पर चङकर हंगामा कर चुका है।

टावर पर चङने को लेकर रविंद्र आजाद जेल भी जा चुका है। फिलहाल पुलिस प्रशासन दोनो युवको को उतारने का प्रयास कर रहे हैं। एसडीएम विजय शर्मा का कहना है कि युवक टावर पर चङे है। उनको उतारने का प्रयास किया जा रहा है। युवक चाहते है कि टावर पर चङे रहकर उनकी मांगे मान ली जाए। दोनो युवक टावर पर चङकर अपना टाईम बर्बाद कर रहे है और प्रशासन का भी।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story