×

बाइक ठीक कराने गया था पति, घर आया तो पत्नी को इस हालत में देख रह गया हैरान

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक महिला ने आत्महत्या कर ली। महिला का पति बाइक ठीक कराने के लिए गया था और वह जब वापस लौटा तो देखा कि पत्नी फंद पर झूल रही है।

Dharmendra kumar
Published on: 1 Feb 2019 12:47 PM GMT
बाइक ठीक कराने गया था पति, घर आया तो पत्नी को इस हालत में देख रह गया हैरान
X

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक महिला ने आत्महत्या कर ली। महिला का पति बाइक ठीक कराने के लिए गया था और वह जब वापस लौटा तो देखा कि पत्नी फंद पर झूल रही है।

महिला के आत्महत्या के बाद हड़कंप मच गया। मृतक महिला यहां रहकर नर्सिंग का कोर्स कर रही थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पति को हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें.....धर्म संसद में ‘भागवत’ के बोलने पर हंगामा, जाने संत क्यों कहने लगे तारीख बताओ

यह घटना शाजहांपुर के चौक कोतवाली के साउथ सिटी का है। हरदोई का रहने वाला अंकित अपनी पत्नी क्षमा शर्मा के साथ साउथ सिटी में अपने भाई के घर रहता था। अंकित की पत्नी नर्सिंग कोर्स कर रही थी। अंकित की बाईक खराब थी। वह जब बाईक सही कराने के लिए सुबह घर से निकला तो पत्नी घर का काम कर रही थी। दोनों ही काफी खुश रहते थे। लेकिन जब पति बाईक ठीक कराकर घर वापस घर लौटा तो पत्नी कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर झूल रही थी। पत्नी की मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें.....कैंसर और हृदयाघात से बचाता है अंदर से भी लाल ये सेब, जानें खासियतें

घटना के वक्त सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को फंदे से उतारा और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जानकारी के मुताबिक अंकित की शादी दो साल पहले हुई थी। अंकित की पत्नी काफी खुशमिजाज थी। मोहल्ले में सभी से बातचीत करती थी। उसने आत्महत्या क्यों की है? यह लोग समझ नहीं पा रहे हैं। लोगों का कहना है कि अगर कभी दोनों के विवाद होता तो पत्नी बताती जरूर।

यह भी पढ़ें.....योगी पर तंज कसने का मामला: कांग्रेस नेता थरूर के खिलाफ पटना में केस दर्ज

इंस्पेक्टर राजकुमार तिवारी का कहना है कि महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पति से पूछताछ की जा रही है। आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story