×

Shahjahanpur Video: सनकी तानाशाह के यहां से शाजहांपुर पहुंची सुंदरी, रचाई शादी, प्यार के लिए लांघ गई सरहद

Shahjahanpur News: अपने प्यार को पाने के लिए साउथ कोरिया की एक लड़की यूपी के शाहजहांपुर पहुंच गई। शाहजहांपुर पहुंचकर उसने अपने प्रेमी सुखजीत सिंह के साथ सिख रीति रिवाज से शादी भी कर ली।

Jugul Kishor
Published on: 20 Aug 2023 7:18 AM GMT

Shahjahanpur Video: पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर बीते दिनों अपने प्रेमी सचिन मीणा से मिलने के लिए सरहदरों को पार करते हुए भारत आई थी, इसके बाद से लगातार सीमा हैदर चर्चा का विषय बनी हुई है। लेकिन, ऐसा ही एक मामला और सामने आया है, अपने प्यार को पाने के लिए साउथ कोरिया की एक लड़की यूपी के शाहजहांपुर पहुंच गई। शाहजहांपुर पहुंचकर उसने अपने प्रेमी सुखजीत सिंह के साथ सिख रीति रिवाज से शादी भी कर ली। दोनों के बीच चार साल पहले साउथ कोरिया के रेस्टोरेंट में मुलाकात हुई थी। वहीं, साउथ कोरिया से आई लड़की को भारतीय रीति रिवाज काफी पसंद आ रहा है। सीमा हैदर के बाद में अब इस शादी की भी खूब चर्चा हो रही है।

चार वर्षों से लिव इन रिलेशनशिपर में रह थे दोनों

शाहजहांपुर जनपद के पुवायां के गांव उदना निवासी बल्देव सिंह किसान हैं। उनका बेटा सुखजीत सिंह (28) छह साल पहले काम की तलाश में दक्षिण कोरिया गया था। दक्षिण कोरिया में वह कॉफी शॉप में काम कर रहा था। दक्षिण कोरिया के देगू की 30 वर्षीय किम बोह नी भी उसी कॉफी शॉप में बिलिंग सेक्शन में काम करती थी, वहीं से दोनों के बीच प्यार की शुरूआत हुई। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। चार वर्ष से सुखजीत और किम बोह नी लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। करीब चार माह पहले सुखजीत सिंह दक्षिण कोरिया से वापस भारत लौट आए थे। इसके बाद सुखजीत सिंह की प्रेमिका दिल्ली के एक दोस्त के साथ टूरिस्ट वीजा पर दिल्ली और वहां से शाहजहांपुर के पुवायां के उदना गांव आ गई और शुक्रवार को सिख रीति रिवाज से गुरुद्वारा में शादी कर ली।

भारत ने पांच साल का दिया है वीजा

रिपोर्ट के मुताबिक भारत की ओर से किम बोह नी को भारत की ओर से पांच साल का वीजा दिया गया है। लेकिन, वह तीन माह के लिए भारत आई हैं। किम बोह को उदना गांव में रहते हुए दो माह पूरे हो गए हैं अब शादी भी हो गई है। अभी वह एक महीना और भारत में रूकेंगी, इसके बाद वापस दक्षिण कोरिया लौट जाएंगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story