×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Shahjahanpur News: गर्रा नदी में नहाने गए तीन बच्चे डूबे, परिजनों में मचा कोहराम

Shahjahanpur News: नदी में स्नान करते समय तीन मासूम बच्चों की डूबकर मौत हो गई। मृतकों में दो सगे और एक चचेरा भाई था। बच्चों की मौत से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 25 May 2024 11:04 AM GMT (Updated on: 25 May 2024 11:10 AM GMT)
Shahjahanpur News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Shahjahanpur News: जिले में भीषण गर्मी का सितम जारी है। गर्मी से राहत पाने के लिए आज तीन बच्चे गर्रा नदी में नहाने गए थे। नदी में स्नान करते समय तीन मासूम बच्चों की डूबकर मौत हो गई। मृतकों में दो सगे और एक चचेरा भाई था। बच्चों की मौत से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना से गांव में शोक का माहौल है। मामला कांट थाना क्षेत्र के गांव परसनिया का है। परसनिया गांव का रहने वाले राकेश के बेटे शिवम (10) और हरेंद्र (8) अपने चचेरे भाई शिशुपाल (6) के साथ नदी में नहाने गए थे। तीनों बच्चे शनिवार सुबह करीब 11 बजे गर्रा नदी में स्नान करने गए थे।

तीन घंटे बाद निकाला गया शव

दरअसल, तीनों बच्चे सेहरामऊ दक्षिणी क्षेत्र में पड़ने वाली गर्रा नदी में नहाते समय गहराई में चले गए। इस दौरान तीनों बच्चे डूब गए। मामले की जानकारी पर परिजनों से साथ ग्रामीण पहुंचे। जहां उन्होंने खोजबीन शुरू कर दी। कुछ तैराकों की सहायता से डूबे बच्चों को करीब तीन घंटे बाद बमुश्किल से बाहर निकाला जा सका। डूबने की वजह से तीनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। एक ही परिवार के तीन मासूमों की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story