×

Shahjahanpur में गड्‌ढे में फंसी कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना की गाड़ी, लोगों ने लगाया धक्का...सीवर लाइन के लिए खोदी थी सड़क

Shahjahanpur News: यूपी के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना की गाड़ी गड्ढे में फंस गई। कैबिनेट मंत्री शाहजहांपुर में थे। सीएमओ दफ्तर के पास सुरेश खन्ना की गाड़ी निगम द्वारा खोदे गड्ढे में फंस गई, जिसे लोगों ने धक्का देकर निकाला।

Aman Kumar Singh
Published on: 3 Jun 2023 6:04 PM GMT (Updated on: 3 Jun 2023 6:45 PM GMT)
Shahjahanpur में गड्‌ढे में फंसी कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना की गाड़ी, लोगों ने लगाया धक्का...सीवर लाइन के लिए खोदी थी सड़क
X

Shahjahanpur News : उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना की गाड़ी शाहजहांपुर में सड़क के गड्ढे में फंस गई। वित्त मंत्री की गाड़ी को लोगों ने धक्का मारकर गड्ढे से बाहर निकाला। इस दौरान यूपी के वित्त मंत्री गुस्से में दिखे। दरअसल, शाहजहांपुर में लंबे समय से सीवर लाइन का काम चल रहा है। सीवर लाइन के लिए जगह-जगह गड्ढे खोदे गए हैं। निगम की लापरवाही की वजह से सड़क पर जहां-तहां गड्ढे हैं। लोगों ने पहले भी शिकायत की। लेकिन, निगम अधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंगी। शनिवार (03 जून) को ऐसे ही एक गड्ढे में वित्त मंत्री की गाड़ी फंस गई।

यूपी के कैबिनेट मंत्री की गाड़ी अटकने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस दौरान मंत्री महोदय का गुस्सा सातवें आसमान पर दिखा। स्थानीय लोगों ने धक्का देकर गाड़ी को बाहर निकाला। इतनी देर मंत्री गाड़ी के बाहर खड़े होकर सुरेश खन्ना इंतजार करते नजर आए। जानकारी के अनुसार, तुरंत बाद ही गड्ढे की मरम्मत के लिए मजदूर लगा दिए गए।

सीवर लाइन बिछाने के लिए खोदा था गड्ढा

वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना (UP FM Suresh Kumar Khanna) शनिवार दोपहर करीब 3 बजे शाहजहांपुर सीएमओ कार्यालय के पास से गुजर रहे थे। CMO दफ्तर के पास सीवर लाइन बिछाने के लिए सड़क को खोदा गया था। सीवर लाइन का काम पूरा होने के बाद भी विभाग और ठेकेदार ने सड़क की मरम्मत नहीं करायी। आज उसी गड्ढे में वित्त और संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना की गाड़ी फंस गई।

विभाग के अधिकारियों और ठेकेदारों को फोन घुमाया

शहरवासी निगम के लापरवाही भरे रवैये से खासे नाराज हैं। उनका कहना है कि, पूरे शहर में जगह-जगह गड्ढे खोदे गए हैं, जिसे काम करने के बाद भी भरा नहीं गया। यूपी के वित्त मंत्री की गाड़ी जब सड़क के गड्ढे में फंसी तो विभाग के अधिकारियों और ठेकेदारों को फोन घुमाया गया। हालांकि, मंत्री महोदय की गाड़ी जब बाहर निकली और आगे के लिए रवाना हो गए।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story