×

परिवार से नाराज होकर घर से भाग गई युवती, फिर जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान

रायबरेली में अपने परिवार से नाराज होकर युवती घर से भाग गई। युवती लखनऊ स्टेशन पहुंची। जहां उसको एक परिवार मिला जिसने उसको सहारा दिया और अपने साथ लेकर निकल गया। आज परिवार उस युवती को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा और तीन युवकों को बुला लिया।

Dharmendra kumar
Published on: 20 March 2019 12:24 PM GMT
परिवार से नाराज होकर घर से भाग गई युवती, फिर जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान
X

शाहजहांपुर: रायबरेली की रहने वाली युवती अपने परिवार से नाराज होकर घर से भाग गई। युवती लखनऊ स्टेशन पहुंची। जहां उसको एक परिवार मिला जिसने उसको सहारा दिया और अपने साथ लेकर निकल गया। आज परिवार उस युवती को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा और तीन युवकों को बुला लिया।

अस्पताल में तीन युवकों को देखर युवती घबरा गई और उसने पुलिस का सहारा लिया। पुलिस ने युवती समेत पूरे परिवार चौकी पर बैठा लिया। युवती का कहना है कि स्टेशन पर मिले परिवार ने उसका नाम भी बदल दिया। अब वह अपने घर जाना चाहती है। वहीं परिवार में मौजूद एक शख्स अपने भाई से उसकी शादी कराने की बात कर रहा है। वहीं पुलिस जांच की बात कर रही है।

दरअसल रायबरेली के सदर कोतवाली के जहानाबाद चौकी के किले बाजार निवासी शफीक की 24 साल की बेटी जीनत परिवार से नाराज होकर बीते सोमवार को घर से भाग गई। उसके बाद युवती बस से लखनऊ स्टेशन पहुंची। जहां उसको रवि कुमार और उसका परिवार मिल गया। युवती स्टेशन पर रो रही थी। देखकर रवि कुमार और उसके परिवार ने उससे पूरी बात पूछी और वह उस युवती को लेकर अपने साथ चल दिए। उसके बाद रवि कुमार युवती को लेकर सीतापुर में रहने वाली अपने बहन के घर गए। वहां से बहन और युवती को लेकर वह शाहजहांपुर के जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने युवती को बैठ जाने के लिए कहा, लेकिन यहां आकर युवती ने तीन युवकों को देखा जो रवि कुमार से बात कर रहे थे। ये देखकर युवती ने अस्पताल चौकी पर तैनात पुलिस का सहारा लिया। पुलिस ने युवती और उसके साथ आए परिवार को चौकी पर बैठा लिया और उनसे पूछताछ की। उसके बाद पुलिस ने रायबरेली के सदर थाने पर सूचना दी है।

यह भी पढ़ें...अमेठी में BSP को करारा झटका, पूर्व मंत्री चंद्र प्रकाश मिश्रा BJP में शामिल

युवती ने बताया कि मां ने पचास हजार रुपये रखने के लिए दिए थे, लेकिन पैसे कहीं खो गए या फिर चोरी हो गए। इस बात पर मां से विवाद हो गया और वह छोड़कर चली गई। बस से वह लखनऊ स्टेशन पहुंची। जहां वह रो रही थी। तभी स्टेशन पर अपने परिवार के साथ रवि आए। उन्होंने मुझसे पूरी बात पूछी और उसके बाद रवि कुमार कहने लगे तुम हमारी बेटी बनकर हमारे साथ रहना। युवती उनके साथ चल दी।

यह भी पढ़ें...कांग्रेस देश की संस्थाओं का ‘अपमान’ करती है, जबकि इनका स्थान ‘सर्वोपरि’ होना चाहिए : मोदी

रवि कुमार उसको लेकर सीतापुर अपने बहन के घर लेकर पहुंचे। वहां से बहन और युवती को लेकर शाहजहांपुर के जिला अस्पताल आ गए। जहां पर रवी ने युवती को बैठने के लिए कहा। युवती के मुताबिक उसने देखा कि रवी किसी से फोन पर बात करके बुला रहे हैं। उसके कुछ देर बाद तीन युवक आए और वह हमको देखकर हसने लगे। उसने जब इसकी शिकायत रवी से की तो वह भागने लगे। पुलिस ने युवती को बैठाकर उस परिवार को भी चौकी पर बैठा लिया। तभी वह अस्पताल चौकी पर आ गई। उसका कहना है कि रवी कुमार ने मेरा जीनत नाम बदलकर पिंकी रख दिया है। युवती समेत रवी कुमार से पूछताछ की जा रही है। युवती अब अपने परिवार से मिलना चाहती है। पुलिस ने रायबरेली पुलिस को सूचित कर दिया है।

यह भी पढ़ें...महान दल ने कांग्रेस से माँगा सात सीट, नहीं तो होगा अलग

वहीं रवि कुमार का कहना है कि स्टेशन पर युवती को रोता देखकर उसको सहारा दिया था। युवती को लेकर हम दिल्ली जा रहे थे। हमने युवती से कहा था कि तुम मेरे बड़े भाई सुरेश से शादी कर लेना, लेकिन अब वह इंकार कर रही है। अब वह हमारे उपर गलत आरोप लगा रही है।

वही इंस्पेक्टर राजीव शर्मा का कहना है कि युवती को बेचने वाली बात लगत है। युवती को लखनऊ स्टेशन पर परिवार मिल गया था। वह अपने साथ लेकर यहां आए थे। युवती के परिवार को सूचित कर दिया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story