×

शाहनवाज हुसैन बोले- योगी आदित्यनाथ मुस्लिमों की सुरक्षा की सबसे बड़ी गारंटी

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन शुक्रवार को एक कार्यक्रम में शिरकत करने बीजेपी एमपी योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब योगी आदित्यनाथ मुझसे प्यार करते हैं तो भला मुस्लिमों से नफरत कैसे कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि भारत के मुस्लिम को सबसे बड़ी सुरक्षा योगी गारंटी योगी आदियनाथ की कर सकते हैं ।

tiwarishalini

tiwarishaliniBy tiwarishalini

Published on 28 Oct 2016 9:55 PM GMT

शाहनवाज हुसैन बोले- योगी आदित्यनाथ मुस्लिमों की सुरक्षा की सबसे बड़ी गारंटी
X
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

गोरखपुर: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन शुक्रवार को एक कार्यक्रम में शिरकत करने बीजेपी एमपी योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब योगी आदित्यनाथ मुझसे प्यार करते हैं तो भला मुस्लिमों से नफरत कैसे कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि भारत के मुस्लिमों के लिए सबसे बड़ी सुरक्षा की गारंटी योगी आदित्यनाथ ही हैं।

ढोंगियों के हाथ में भारत का मुस्लिम सुरक्षित नहीं

-शाहनवाज हुसैन ने कहा की ढोंगियों के हाथ में भारत का मुस्लिम सुरक्षित नहीं है।

-उन्होंने कहा कि सच्चर कमिटी की रिपोर्ट में भारत का मुसलमान पिछड़ा है तो सिर्फ उनकी वजह से जिन्होंने आज तक हुकूमत की है।

-ना कि बाजपेई, आडवाणी, मोदी और योगी आदित्यनाथ ने मुस्लिमों को गरीब किया है।

-उन्होंने कहा कि आजतक मुस्लिमों ने जिसपर ज्यादा भरोसा किया उन्होंने ही मुस्लिमों को ज्यादा धोखा दिया है।

-उन्होंने कहा की यह हमारा देश है हमें देश, संस्कृति, संतों पर गर्व होना चाहिए।

यह भी पढ़ें ... सपा घमासान पर बोले योगी आदित्यनाथ- झगड़े से साबित होता है, मंत्रीमंडल में थे गलत लोग

-उन्होंने कहा कि आज छोटी-छोटी बातें जैसे किसी ने टोपी पहन ली, रोजा इफ्तार कर लिया, सऊदी अरब वाला गमछा रख लिया तो वो अपने आपको सेक्युलर बताने लगता है।

-उन्होंने कहा कि सेक्युलर शब्द के लिए सबने अपने अपने पैमाने बना रखे हैं।

-शाहनवाज हुसैन ने सेक्युलर शब्द को देश का सबसे बड़ा खतरा बताया।

अगली स्लाइड में पढ़िए सपा में मचे कोहराम पर क्या बोले शहनवाज हुसैन

सपा में एक दूसरे का पाप छिपाने की मुहिम

शाहनवाज हुसैन ने समाजवादी पार्टी में चल रही कुनबे की कलह पर कहा कि यह पारिवारिक झगड़ा नहीं बल्कि एक दूसरे का पाप झुपाने की मुहिम है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को जनता को जवाब देना होगा सिर्फ चाचा और पिता जी को जवाब देने से काम नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि यूपी की जनता जवाब चाहती है।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यूपी में पिछले साढ़े चार साल में हत्या, लूट, डकैती, रेप, दंगे के सारे रिकॉर्ड टूट गए। समाजवादी पार्टी के अंदर चल रहे झगड़े को मैच फिक्सिंग बताते हुए उन्होंने कहा कि इनका खुद का ग्रैंड झगड़ा तो संभल नहीं रहा और ग्रैंड एलाइन्स बनाने की बात करते हैं।

यह भी पढ़ें ... VIDEO: CM से मंच पर छीना गया माइक, नेताजी के सामने अखिलेश और शिवपाल भिड़े

सपा सरकार निकम्मी है

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि सपा सरकार पूरी तरह से काम चलाऊ सरकार है। अखिलेश यादव ने खुद स्वीकार किया है कि मुलायम सिंह के कहने पर चीफ सेक्रेट्री बदले जाते थे। ये लोग खुद एक दूसरे की पोल खोल रहे हैं। इससे साफ़ जाहिर है कि यह सरकार निकम्मी है।

नाकामियों को छिपाने के लिए पिता-बेटे के बीच मैच फिक्सिंग

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि सपा कुनबे का झगड़ा पिता-बेटे के बीच में मैच फिक्सिंग है। जिससे वे चाहते हैं कि लड़कर आपस में ऐसा माहौल बनाओ कि यूपी की जनता का ध्यान बंट जाए और उनकी सरकार के नाकामियों पर चर्चा होने के बजाए सिर्फ पिटा बेटे और चाचा के झगड़े पर चर्चा हो।

अगली स्लाइड में पढ़िए महागठबंधन पर शहनवाज हुसैन का शिवपाल पर तंज

जिन्हें हारना है उनके टिकट पहले ही बंट चुके

बीजेपी में टिकट बंटवारे पर शाहनवाज हुसैन ने विपक्षियों पर तंज कसते हुए कहा कि जिन्हें अपनी टिकट कटवानी है उनकी टिकट पहले ही बंट चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा का टिकट इसलिए बंट गया क्योंकि इन्हें जीतना नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को चुनाव जीतना है इसलिए सोच समझकर और पूरा विचार कर टिकट बांटेंगे और उसकी प्रक्रिया शुरू हो गई है।

पहली भतीजे से सम्मन पा लें फिर बनाएं महा जीरो गठबंधन

शिवपाल यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव यूपी में जिसके साथ महागठबंधन बनाने जा रहे हैं वह सब जीरो हैं और जब कई जीरों मिलेंगे तो महा जीरो गठबंधन होगा।

उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव पहले अपने भतीजे से सम्मान तो पा लें उसके बाद महागठबंधन की बात करें।

यूपी में इस बार बीजेपी सरकार

यूपी में बीजेपी के सीएम पद के चेहरे पर पूछे गए सवाल पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बीजेपी का पार्लियामेंट्री बोर्ड निर्णय करने में पूरी तरह सक्षम है। उन्होंने कहा कि बीजेपी जब चुनाव के मैदान में उतरती है तो कई जगह सीएम के चेहरे का ऐलान करती है और कई जगह नहीं। यह बीजेपी की रणनीति का पार्ट होता है। इसका निर्णय बीजेपी का पार्लियामेंट्री बोर्ड ही तय करेगा।

उन्होंने कहा कि यूपी में इस बार बीजेपी की ही सरकार बनेगी। इसमें कोई शक की गुंजाइश नहीं है।

यह भी पढ़ें ... सपा ने तेज की महागठबंधन की कोशिश, RLD सुप्रीमो अजित सिंह से मिले शिवपाल

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story