Agra News: आगरा में शाहरुख़ खान गिरफ्तार, जानिए मामला

Agra News: आगरा पुलिस ने शाहरुख खान को गिरफ्तार कर लिया है। शाहरुख खान के कब्जे से पुलिस ने लूटी गई चैन बरामद की है।

Rahul Singh
Published on: 1 Aug 2022 12:01 PM GMT (Updated on: 1 Aug 2022 2:11 PM GMT)
Agra News In Hindi
X

Agra: पुलिस ने शाहरुख खान को किया गिरफ्तार

Click the Play button to listen to article

Agra News: आगरा पुलिस (Agra Police) ने शाहरुख खान को गिरफ्तार कर लिया है। ये शाहरुख खान एक्टर नहीं चैन स्नेचर है। आगरा में चैन स्नेचिंग करने वाले शाहरुख खान को आगरा पुलिस (Agra Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। शाहरुख खान के कब्जे से पुलिस ने लूटी गई चैन बरामद की है। दो मोबाइल और बुलेट बाइक भी शाहरुख खान के कब्जे से पुलिस ने बरामद की है।

29 जुलाई को शाहरुख खान ने महिला के गले से छीनी थी चेन

बताया जा रहा है कि 29 जुलाई को शाहरुख खान ने स्कूटी से जा रही महिला के गले से चेन तोड़ ली थी। वारदात के बाद आरोपी शाहरुख खान फरार हो गया था। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खांगले ले तो शाहरुख खान की तस्वीर पुलिस के सामने आ गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शाहरुख खान (Accused Shahrukh Khan) पूर्व में हत्या के प्रयास और अवैध वसूली का मामला में जेल जा चुका है। सीओ हरी पर्वत (CO Hari Parvat) ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी शाहरुख़ खान को जेल भेजा जा रहा है।


मन में लालच आने पर लुटेरा बन गया शाहरुख खान

आरोपी शाहरुख खान (Accused Shahrukh Khan) ने लूट की पहली वारदात को अंजाम दिया है। इसके पहले शाहरुख खान के खिलाफ हत्या के प्रयास और अवैध वसूली का मुकदमा दर्ज था। पुलिस पूछताछ में आरोपी शाहरुख खान ने बताया कि वह बुलेट मोटरसाइकिल पर जा रहा था। महिला के गले में सोने की मोटी चेन देकर उसे लालच आ गया और उसने महिला के गले से चेन तोड़ ली। लालच ने उसे लुटेरा बना दिया।

फिल्मी अंदाज में दिया था वारदात को अंजाम

लुटेरे शाहरुख खान (Accused Shahrukh Khan) ने फिल्मी अंदाज में चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया था। बुलेट बाइक पर सवार शाहरुख खान महिला के नजदीक पहुँचा और चेन लूटकर फरार हो गया। सब कुछ इतनी तेजी से किया कि महिला भाप भी नहीं पाई। फिलहाल शाहरुख खान गिरफ्तार है और सींखचों के पीछे पहुंच गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story