×

Mathura News: बांके बिहारी मंदिर में खाकी पहने शख्स ने की महिला से शर्मनाक हरकत, स्वाति मालीवाल ने की जांच की मांग

Mathura News: रविवार को वायरल हुए एक वीडियो में भीड़ में फंसी महिला के साथ पीछे खड़ा खाकी पहने शख्स अश्लील हरकत कर रहा है।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 22 Aug 2022 4:49 AM GMT
woman in Banke Bihari temple
X

बांके बिहारी मंदिर में महिला से शर्मनाक हरकत (फोटो: सोशल मीडिया )

Mathura News: मथुरा में वृंदावन के ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में भारी भीड़ के बीच फंसी एक महिला से खाकी पहने एक शख्स का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। रविवार को वायरल हुए एक वीडियो में भीड़ में फंसी महिला के साथ पीछे खड़ा खाकी पहने शख्स अश्लील हरकत कर रहा है। इस अश्लील हरकत के दौरान महिला ने पीछे मुड़कर उस शख्श का विरोध भी किया, जिसके बाद वह वहां से भाग खड़ा हुआ। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने घटना का वीडियो शेयर कर कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में एसपी सिटी का कहना है कि वीडियो की जांच कराई जा रही है, जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि दो दिन पहले हुए हादसे के बाद भी मंदिर में भीड़ कम नहीं हो रही नहीं हो रही है। जिसमें महिला श्रद्धालुओं की सबसे बुरी स्थिति हो रही है। रविवार को भी मंदिर में भारी भीड़ का दबाव रहा, हालांकि मंदिर प्रबंधन और पुलिस ने व्यवस्थाओं को संभालने का प्रयास किया इसके बावजूद भीड़ बेकाबू रही। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि यह वीडियो रविवार की मंगला आरती के दौरान का है या पुराना है। पुलिस की जांच के बाद ही मामला साफ होगा।

पुलिस और पीएसी के जवान भी थे तैनात

वैसे वीडियो में भीड़ को देखते हुए लग रहा है घटना के वक्त बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद थे। आरती के दौरान मंदिर के निजी सुरक्षाकर्मियों के अलावा पुलिस और पीएसी के जवान भी तैनात किये गए थे। मंदिर की तरफ से सामान्य दिनों में जितने सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं मंगला आरती के समय उनकी संख्या को बढ़ा दिया गया था। इसके बावजूद पुलिस और पीएसी के जवानों की तैनाती के बावजूद महिला श्रद्धालु का सुरक्षित न होना सवाल खड़े करता है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story