Shamli News: ढाई फीट के अजीम मंसूरी के सिर सजा सेहरा, 2 साल पहले लगाई थी शादी की गुहार

Shamli News: अजीम मंसूरी मामला मीडिया में आने के बाद हापुड़ जनपद से शादी तय हो गई थी जहां आज हापुड़ में उसका निकाह पढ़ा जाएगा ।

Pankaj Prajapati
Published on: 2 Nov 2022 5:23 AM GMT (Updated on: 2 Nov 2022 5:51 AM GMT)
X

अजीम मंसूरी के सिर सजा सेहरा

Shamli News: शामली जनपद के कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा कैराना के रहने वाले ढाई फीट के अजीम मंसूरी आज शेरवानी पहन कर और सेहरा बांध कर अपनी दुल्हन बेगम को लेने के लिए बारात संग रवाना हो गए हैं । अजीम मंसूरी ने 2 साल पहले पुलिस अधिकारियों से परिजनों की शिकायत करते हुए शादी कराने की गुहार लगाई थी । मामला मीडिया में आने के बाद हापुड़ जनपद से शादी तय हो गई थी जहां आज हापुड़ में उसका निकाह पढ़ा जाएगा ।

आपको बता दें, कि मामला जिले की 11 ना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा कैराना के मोहल्ल जुड़वा कुआं निवासी हाजी नसीम मंसूरी के सबसे बड़े बेटे अजीम मंसूरी का है, जहां छोटे कद का होने के कारण शादी ना हो पाए जिसके बाद अजीम मंसूरी ने शामली के कैराना कोतवाली शामली कोतवाली और महिला थाना में अलग-अलग शिकायत दर्ज करा कर शादी की गुहार लगाई थी । उक्त मामले को टीवी चैनल ने जोरों शोरों से चलाया था । जिसके बाद अजीम मंसूरी को शादी के लिए दर्जनों रिश्ते आए थे । वही अजीम मंसूरी की शादी हापुड़ जनपद के सिटी माजिद पूरा कॉलोनी की रहने वाली बुशरा बेगम के साथ तय हो गई थी।

अजीम मंसूरी के सिर सजा सेहरा

अजीम मंसूरी शेरवानी और चेहरा पहनकर अपने सगे संबंधियों के लिए नहीं शादी के लिए निकल गया है। अजीम मंसूरी की शादी में घर परिवार और रिश्ते संबंधी के टोटल 20 लोग बरात में गए हैं । अजीम मंसूरी के पिता से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उनकी इच्छा थी कि उनके जीते जी उनके बेटे का निकाह हो जाए जो आज उनका सपना पूरा हो गया है। वह इस मामले में दूल्हा बने अजीम मंसूरी का कहना है कि अल्लाह पाक ने मेरी मुराद पूरी कर दी है और मैं अपनी बेगम को लेने के लिए हापुड़ जा रहा हूं जिसका नाम बुशरा बेगम है । मेरे परिवार वालों में काफी खुशी का माहौल है ।मैं मुंह दिखाई सोने की अंगूठी अपनी बेगम को दूंगा और मक्का मदीना ऊपर वाले के दरबार में अपनी हाजिरी लगा लूंगा। वही दूसरी ओर कैराना के मशहूर अजीम मंसूरी की शादी होने से कैराना के लोगों में खुशी का माहौल है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story