×

Shamli News: शामली में बड़ा हादसा, एक व्यक्ति की मौत और 4 लोग घायल

Shamli News Today: जनपद शामली के जलालाबाद में एक चाय की दुकान में मिट्टी के डंपर घुस गया जिसमें आधा दर्जन लोग दब गए थे हादसा इतना भयानक था कि वहां के लोगो के देख कर उनकी रूह तक कांप गई

Pankaj Prajapati
Published on: 14 Aug 2022 3:25 PM GMT
X

Shamli accident today 

Shamli News Today: जनपद शामली के जलालाबाद में एक चाय की दुकान में मिट्टी के डंपर घुस गया जिसमें आधा दर्जन लोग दब गए थे हादसा इतना भयानक था कि वहां के लोगो के देख कर उनकी रूह तक कांप गई जैसे ही आला अधिकारियों को इस हादसे की सूचना पता चली तो अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए जिसके बाद सूचना पर पहुंचे आला अधिकारी वह लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया जिसमें 1 की मौत हो गई और 4 लोग घायल बताए गए वहीं थाना भवन विधायक अशरफ अली को जब हादसे की सूचना लगी तो वह भी मौके पर पहुंचे घायलों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

दरअसल आपको बता दें मामला जनपद शामली के थाना भवन क्षेत्र के कस्बा जलालाबाद का है जलालाबाद के इंदिरा गेट के पास चाय की दुकान में मिट्टी के डंपर घुसने की सूचना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जहां जनपद के पुलिस अधीक्षक अभिषेक मौके पर पहुंचे तो वहीं थानाभवन क्षेत्राधिकारी श्रेष्ठा ठाकुर एवं एडिशनल एसपी एवं कई थानों की पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई है।

जिसके बाद क्रेन एवं जेसीबी की मदद से ट्रक को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। वही सूचना के बाद थानाभवन विधायक अशरफ अली एवं कई अन्य जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे हैं। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस राहत कार्य में जुटी है। फिलहाल हादसे में आधा दर्जन लोग घायल है जिसमें एक व्यक्ति की हालत गंभीर है जिसको मेरठ के लिए रेफर किया गया है हालांकि हादसा बड़े होने से बच गया क्योंकि हादसे में कई लोग दब गए थे जिसमें एक व्यक्ति की हालत गंभीर है और आधा दर्जन लोग घायल हो गए हालांकि स्थानीय विधायक अशरफ अली ने बताया कि सड़क हादसे में कई लोग घायल हैं उन्हें सरकारी अस्पताल में ले जाया गया है उन्होंने हादसे पर दुख जताया है।

Admin 2

Admin 2

Next Story