×

उदयपुर में हुई घटना के बाद शामली प्रशासन उतरा सड़कों पर, भारी पुलिस बल के साथ किया फ्लैग मार्च

Udaipur Murder: राजस्थान के उदयपुर में नुपुर शर्मा के समर्थक कन्हैलाल की हत्या के बाद जहां मामला गरमाया हुआ है, वही, उत्तर प्रदेश में भी अलर्ट जारी किया गया है।

Pankaj Prajapati
Published on: 29 Jun 2022 10:35 AM GMT
X

शामली प्रशासन ने पुलिस बल के साथ किया फ्लैग मार्च

Udaipur Murder: राजस्थान के उदयपुर में हुई घटना के बाद पुलिस जहां पूरे उत्तर प्रदेश में अलर्ट नजर आ रही है, तो वही जनपद शामली के कैराना में भी अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने भारी पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च किया , फिलहाल जनपद शामली मैं शांति व्यवस्था कायम है ,और पुलिस अपने-अपने थाना क्षेत्रों में लगातार फ्लैग मार्च कर रही है, पुलिस अधिकारी भी अपने अपने क्षेत्रों में भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था व कानून व्यवस्था को कायम रखने के लिए अपने-अपने थाना क्षेत्रों में भ्रमण कर रहे हैं।

दरअसल, राजस्थान के उदयपुर में नुपुर शर्मा के समर्थक कन्हैलाल की हत्या के बाद जहां मामला गरमाया हुआ है, वही, उत्तर प्रदेश में भी अलर्ट जारी किया गया है। जनपद शामली मैं कैराना सहित अपर पुलिस अधीक्षक शामली द्वारा भारी पुलिस बल के साथ शामली में पैदल गस्त कर पुलिस का दमखम दिखाया, फिलहाल जनपद शामली में शांति व्यवस्था कायम है। पुलिस अधिकारी सड़कों पर पुलिस बल के साथ अपने-अपने थाना क्षेत्रों में पैदल गस्त कर रहे हैं। खुराफाती लोगों और संवेदनशील इलाकों में अपनी नजर बनाए हुए हैं।

शामली में उत्तर प्रदेश पुलिस तैनात

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि शामली के हर कोने में उत्तर प्रदेश पुलिस तैनात है। जिले में शांति व्यवस्था बनी रहे, आपसी भाईचारा कायम रहे, कोई अफवाह ना फैलने पाए, कोई अराजक तत्व या तुच्छ राजनीति कारण जिले में द्वेष की भावना फैला रहा हो या आपसी भाईचारे को खत्म करना चाह रहा हो उसके लिए आज हमारे जवानों द्वारा शामली के कैराना सहित कोने कोने में फ्लैग मार्च निकाला गया है। हमारा फ्लैग मार्च का उद्देश्य है कि हम जनपद में संदेश देना चाहते हैं, संपूर्ण जिले में भाईचारा कायम है और आगे भी रहेगा।

कानून व्यवस्था बनाए रखें

किसी खुराफाती तत्वों द्वारा इस भाईचारे के साथ खिलवाड़ करना चाहेगा तो हमारा पुलिस बल से निपटेगा। शामली की जनता को यह मैसेज देना चाहते हैं कि किसी तरह की अफवाहों में ना आए तत्काल अगर किसी तरह की सूचना मिल रही है नजदीकी पुलिस स्टेशन और अधिकारियों को उसकी सूचना दें, पुलिस आपके साथ है कानून व्यवस्था बनाए रखें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story