शामली: मामूली विवाद में खूनी संघर्ष, एक महिला की मौत, कई लोग घायल

शामली के कांधला थानां क्षेत्र के कस्बा में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है। मामूली विवाद को लेकर दो पक्षो में खूनी...

Roshni Khan
Published on: 31 March 2021 3:06 AM GMT
शामली: मामूली विवाद में खूनी संघर्ष, एक महिला की मौत, कई लोग घायल
X

Fight image (PC: social media)

शामली: शामली के कांधला थानां क्षेत्र के कस्बा में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है। मामूली विवाद को लेकर दो पक्षो में खूनी संघर्ष हुआ है।दोनो पक्ष के लोगों के बीच जमकर पत्थरबाजी व फायरिंग हुई है। फायरिंग के दौरान एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक महिला सहित कई अन्य युवक गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। जहां से सभी घायलों को कांधला सीएचसी में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कानूनी कार्यवाही शुरू की जबकी सभी आरोपी मौके से फरार हो गए हैं।

मामला शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के गांव इस्लामपुर घसौली का है

दरअसल मामला शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के गांव इस्लामपुर घसौली का है। गांव इस्लामपुर घसौली में मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ है दोनों पक्ष के लोग हाथों में धारदार हथियार लेकर आमने-सामने आ गए और दोनों पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी व फायरिंग हुई। जहा खूनी संघर्ष में चली फायरिंग में एक महिला की गोली लगने से मौत हो गयी है मृतक महिला का नाम गजना बताया जा रहा है जबकि दोनो पक्षो से कई अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं ।

जिसका विरोध करने पर आरोपी पक्ष ने हमला बोल दिया

घायल महिला का नाम ललतेश व युवको का नाम सतीश व राजेश, कुलदीप आदि बताये जा रहे है। घटनाक्रम उस समय का है जब कुछ युवक बाहर गली में बैठकर गाली गलौज हुए और शराब का सेवन कर रहे थे। जिसका विरोध करने पर आरोपी पक्ष ने हमला बोल दिया। जिसमें एक महिला की जान चली गई वहीं हमलावर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए हैं।

आसपास के लोगों ने सभी घायलों को कांधला सीएससी में भर्ती कराया

आसपास के लोगों ने सभी घायलों को कांधला सीएससी में भर्ती कराया और इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। महिला की मौत की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। कांधला इंस्पेक्टर भारी पुलिस बल के साथ गांव इस्लामपुर घसोली पहुंचे और इस पूरे मामले की जानकारी की लेकिन तब तक सभी हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फ़िलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट- पंकज प्रजापति

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story