×

Shamli: जिला अधिकारी जगजीत कौर का भावपूर्ण विदाई, दिया गार्ड ऑफ ऑनर

Shamli: इस अवसर पर सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ता राजनीति से जुड़े लोग तथा किसान संगठन के नेता वह कलेक्ट्रेट परिसर के कर्मचारी उपस्थित रहे।

Pankaj Prajapati
Published on: 1 March 2023 4:21 PM GMT
X

Shamli District Magistrate Jagjit Kaur farewell

Shamli News: जनपद शामली की निवर्तमान जिलाधिकारी हाल ही में सुल्तानपुर जनपद के लिए नियुक्त जिला अधिकारी जसजीत कोर का आज कलेक्ट्रेट परिसर में विदाई समारोह का आयोजन कर उन्हें भावभीनी विदाई दी गई। इस अवसर पर सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ता राजनीति से जुड़े लोग तथा किसान संगठन के नेता वह कलेक्ट्रेट परिसर के कर्मचारी उपस्थित रहे। जसजीत कौर को गार्ड ऑफ ऑनर देकर बैंड बाजे के साथ विदा किया गया इस अवसर पर कलेक्ट्रेट परिसर में वातावरण बेहद भावुक हो गया जिलाधिकारी जसजीत कौर ने अपने संबोधन में कहा कि वह जनपद में लोगों के द्वारा दिए गए प्यार को कभी भुला नहीं सकेंगी।

जाने किसने क्या कहा

शामली कलेक्ट्रेट परिसर में आज निवर्तमान जिलाधिकारी जगजीत कौर का विदाई समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी व अपर जिलाधिकारी ने उनके कार्यकाल के दौरान उनके द्वारा जनपद में कराए गए विकास कार्यों व जन समस्याओं के निस्तारण के लिए उनकी भूमिका की सराहना की। पूर्व विधायक तेजिंदर निर्वाल ने इस मौके पर कहा कि जिला अधिकारी ने आम व खास सभी के साथ संवाद स्थापित किया है, जिसका परिणाम है कि आज उनके विदाई समारोह में जन सामान्य की भीड़ जुटी हुई है। इस दौरान कई वक्ता अपनी बातें कहते हुए बेहद भावुक नजर आए।

जिला अधिकारी जगजीत कौर ने अपने संबोधन में कहा कि अपने 3 वर्ष के लंबे कार्यकाल में उन्हें लोगों का इतना प्यार मिला है कि उन्हें आभास ही नहीं हुआ समय कितना जल्दी बीत गया। उन्होंने कहा कि इस दौरान हालांकि कई चुनौतियां आई लेकिन सभी के सहयोग से उन चुनौतियों पर विजय प्राप्त कर ली गई उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं जितना प्यार जनपद के लोगों ने उन्हें दिया है नए जिलाधिकारी को भी वह इतना ही सहयोग प्रदान करें जिलाधिकारी जसजीत कौर को गार्ड ऑफ ऑनर के साथ बैंड बाजे के साथ विदाई दी गई। कई सामाजिक संगठनों, किसान नेताओं, उद्योगपतियों व राजनीतिक पार्टी से जुड़े लोगों ने उन्हें बुके भेंट कर विदाई दी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story