×

Shamli: पूर्व अध्यक्ष हाजी इस्लाम ने दो ट्रकों में भरकर बंटवाए मुर्गे, वोटरों को लुभाने की मुहिम

शामली जनपद के कस्बा कांधला के पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम ने एक अनोखा कारनामा किया है। हाजी इस्लाम ने अपने लोगों के साथ मिलकर कस्बे में वोटरों को लुभाने के लिए मुर्गे बंटवाए हैं।

Pankaj Prajapati
Published on: 15 Nov 2022 10:37 AM GMT
Shamli News
X

ट्रक में से मुर्गे को बांटते हुए

Shamli news: शामली जनपद में नगर निकाय चुनाव की सुगबुगाहट के बाद प्रत्याशियों में होड़ मची हुई है। चेयरमैन पद के प्रत्याशी अपनी दावेदारी मजबूत करने को लेकर अनोखे तरीके अपना रहे हैं। इसमें शामिल होते हुए शामली जनपद के कस्बा कांधला के पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम ने एक अनोखा कारनामा किया है। हाजी इस्लाम ने अपने लोगों के साथ मिलकर कस्बे में वोटरों को लुभाने के लिए मुर्गे बंटवाए हैं। चेयरमैन पद के प्रत्याशी हाजी इस्लाम ने दो ट्रक में मुर्गे भरकर कस्बे के लोगों में खुलेआम बांटे हैं।

मुर्गे बांटने का वीडियो वायरल

चेयरमैन पद के प्रत्याशी द्वारा मुर्गे बांटने का यह वीडियो वायरल हो रहा और मुर्गे बांटने की चर्चा कस्बे मे तेजी से फैल रही है। 2006 से 2012 तक चेयरमैन रहे हाजी इस्लाम ने एक बार फिर कस्बे में चेयरमैन प्रत्याशी के रूप में दावेदारी पेश की है। हाजी इस्लाम का कहना है कि कस्बे के लोगों ने उन्हें चेयरमैन पद पर चुना था, जिस कारण आज वह अपने लोगों के बीच आए हैं और मुर्गे बांटकर लोगों का धन्यवाद कर रहे हैं।

पूर्व चेयरमैन इस्लाम ने चुनाव लड़ने की बात को किया दरकिनार

हालांकि पूर्व चेयरमैन इस्लाम ने चुनाव लड़ने की बात को दरकिनार कर दिया है लेकिन कहीं ना कहीं कस्बे वासियों में यह चर्चा बनी हुई है कि आगामी चुनाव में पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम चुनाव लड़ रहे हैं और वोटरों को लुभाने के लिए ही कस्बे में आज दो ट्रक भरकर मुर्गे बांटे गए हैं। इस दौरान वोटरों की भीड़ ट्रक के इर्द-गिर्द लगी रही और मुर्गों पर आपाधापी का माहौल बना रहा जिसके हाथ जितने मुर्गे लगे वह मौके से लेकर चलता बना।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story