×

Shamli News: कुंए में मिला युवती का शव, ऊपर से फेंका गया था ढेर सारा नमक, जानिए पूरा मामला

Shamli News: मृतका युवती के शव के ऊपर काफी मात्रा में नमक डाला गया था। जिससे शव में गलने की बदबू ना उठे।

Pankaj Prajapati
Published on: 31 March 2023 3:08 PM GMT
Shamli News: कुंए में मिला युवती का शव, ऊपर से फेंका गया था ढेर सारा नमक, जानिए पूरा मामला
X
कुंए में मिला युवती का शव

Shamli News: जनपद शामली में एक कुएं में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवती का शव मिलने की सूचना पर एसएसपी अभिषेक झा भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कुएं से निकलवाकर जांच-पड़ताल शुरू की। मृतका युवती के शव के ऊपर काफी मात्रा में नमक डाला गया था। जिससे शव में गलने की बदबू ना उठे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर इस सनसनीखेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

युवती के शव की नहीं हो सकी शिनाख्त

बाबरी थाना क्षेत्र के गांव बंतीखेड़ा के जंगल में एक कुंआ स्थित है। यहां ग्रामीणों ने इसके अंदर एक युवती का शव पड़ा देखा। पुलिस की मौजूदगी में शव की शिनाख्त के प्रयास किए गए लेकिन युवती के बारे में कोई कुछ भी नहीं बता सका। ये युवती कौन थी, इसके बारे में पता लगाया जा रहा है। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने बड़े शातिराना ढंग से युवती के साथ किसी वारदात को अंजाम दिया है।

कुंए की तारबंदी काट फेंका गया शव

युवती के साथ घटना को अंजाम देने वाले शख्स ने शव के ऊपर बड़ी मात्रा में नमक डाला हुआ था। जिससे शव के गलने के बाद उसमें से सड़न यानी बदबू ना आए। बताया जा रहा है युवती के हाथों और पैरों में मेहंदी लगी थी। जिस कुएं में शव को डाला गया था, वह कुआं पूरी तरह पैक्ड था। कुंए के ऊपर की गई तारबंदी के दो तारों को काटकर शव को उसमें डाला गया था। एसएसपी शामली अभिषेक कुमार झा ने बताया कि शव मिलने के मामले में गंभीरतापूर्वक छानबीन की जा रही है। पुलिस टीमें इसको लेकर लगी हुई हैं, इस मामले का जल्द ही पर्दाफाश किया जाएगा और जो भी दोषी होगा, वो पुलिस की गिरफ्त में होगा। उसपर सख्त विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Pankaj Prajapati

Pankaj Prajapati

Next Story