शामली: हाइवे पर बने गड्ढे ने ली दो की जान, मौक पर पहुंची पुलिस

घटना में गाड़ी का ड्राइवर भी बुरी तरीके से घायल हुए जिसे उपचार के लिए शामली के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है।

Roshni Khan
Published on: 7 Jan 2021 11:05 AM GMT
शामली: हाइवे पर बने गड्ढे ने ली दो की जान, मौक पर पहुंची पुलिस
X
शामली: हाइवे पर बने गड्ढे ने ली दो की जान, मौक पर पहुंची पुलिस (PC: social media)

शामली: जनपद शामली में सड़क में गड्ढे होना दो लोगों की मौत का कारण बना है जहां पर मेरठ करनाल हाईवे पर तेज गति से आ रही एक गाड़ी के खड्डे में गिरने से उसका बैलेंस बिगड़ गया। जिसके बाद वह अनियंत्रित होकर सामने से आ रही बाइक में टकरा गई बाइक में टक्कर लगने से बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

ये भी पढ़ें:UP में वैक्सीनेशन: जानें सबकी क्या है राय, इन जिले के लोगों ने क्या कहा

बाइक के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी बराबर में खेत में जाकर पलट गई

shamli-matter shamli-matter (PC: social media)

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाइवे पर स्तिथ लाख चौकी के पास का है। जहां पर शामली की तरफ से तेज गति से जा रही एक कार हाईवे पर बने गड्ढे में गिरने से अनियंत्रित हो गई जो कि सामने से आ रही बाइक से टकरा गई टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी बराबर में खेत में जाकर पलट गई। टक्कर लगने से गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरीके से चकनाचूर हो गया। वही टक्कर लगने से बाइक पर सवार दोनों युवक टक्कर लगने के कारण जमीन पर जा गिरे और जब राहगीर उन्हें उठाने के लिए दौड़े और जाकर दोनों युवकों को उठाने का प्रयास किया तो तब तब दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया था।

दोनों युवकों के शवों को उठा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है

घटना में गाड़ी का ड्राइवर भी बुरी तरीके से घायल हुए जिसे उपचार के लिए शामली के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को उठा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और आगे की कानूनी कार्यवाही में जुट गई है। वही गाड़ी को क्रेन से सीधा करवा कर उसे थाने भिजवा दिया है।

shamli-matter shamli-matter (PC: social media)

ये भी पढ़ें:भारत को जल्द मिल सकती है कोरोना की Nasal वैक्सीन, भारत बायोटेक करेगा ट्रायल

मेरठ करनाल हाईवे पर बने गड्ढे ने आज दो युवकों की जान ले ली और इस सब का जिम्मेदार वह अधिकारी हैं जिन्हें सड़क में बने गड्ढे नहीं दिखाई देते बल्कि वह अपनी आंखें मूंदे हुए ऐसे ही लोगों को सड़क में बने गड्ढों के कारण मरने के लिए दावत दे रहे हैं। कुछ भी हो फिलहाल दो घरों के चिराग बुझ गए अब चाहे इसके जिम्मेदार कोई भी हो।

रिपोर्ट- पंकज प्रजापति

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story