×

Shamli Cairana: गोकशों के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़, शातिर गोकश गिरफ्तार

Shamli Cairana: एक शातिर गोकश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। मौके से भारी मात्रा में गौमांस, अवैध हथियार व गोकशी के उपकरण बरामद किए। मौके से करीब आधा दर्जन गोकश फरार हो गए।

Pankaj Prajapati
Published on: 16 Sep 2022 3:29 AM GMT
Shamli Kairana Police Encounter With Cow slaughter
X

Shamli Kairana Police Encounter With Cow slaughter 

Shamli Cairana: जंगल में गोकशी के सूचना पर पुलिस ने छापा मारा, जहां पर पुलिस की गोकशों के साथ मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक शातिर गोकश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में गौमांस, अवैध हथियार व गोकशी के उपकरण बरामद किए। मौके से करीब आधा दर्जन गोकश फरार हो गए।

शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे पुलिस को कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव इस्सोपुर खुरगान स्थित यमुना बंधे के निकट जंगल में गोकशी करने की सूचना मिली। सूचना पर कोतवाली प्रभारी अनिल कपरवान एसएसआई राधेश्याम पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा गोकशी की घेराबंदी शुरू कर दी। जिसके बाद आरोपियों ने पुलिस पर फायर झोंक दिए। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक शातिर गोकश मोबीन पुत्र आलमदीन निवासी गांव इस्सोपुर खुरगान पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने मौके से करीब डेढ़ कुंतल गौमांस बरामद कर डॉक्टरी परीक्षण कराने के बाद गौमांस को दबा दिया गया। मौके से गोकशी के उपकरण, अवशेष, एक अवैध तमंचा, 3 जिंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस 315 बोर बरामद किए। पुलिस ने घायल गोकश को कैराना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। गोकश ने बताया कि वह पिछले दिनों लॉकडाउन के दौरान भी गोकशी करने के आरोप में जेल जा चुका हैं और काफी समय से गोकशी के कार्य को अंजाम दें रहा हैं। उसके चार पांच साथी मौके से फरार हो गए हैं। कोतवाली प्रभारी अनिल कपरवान ने बताया कि आरोपी गोकश के अपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रहीं हैं। अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। कोतवाली क्षेत्र में गोकशी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाएंगी।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story