×

Shamli News: गंदगी देख भड़क उठे भाजपा नेता, अधिकारियों को फोन कर दी गालियां, कहा-AC में बैठोगे...

Shamli News: शामली में गंदगी देख बीजेपी नेता भड़क उठी। भाजपा नेता ने अधिकारियों पर आरोप लगाया कि पर्चे लगाकर तुम लाखों निकाल लेते हो और यहां पर 10 हज़ार का भी काम नहीं हो रहा।

Pankaj Prajapati
Published on: 28 Jun 2022 4:54 AM GMT
X

नाले में गंदगी देख भड़क उठे भाजपा नेता

Shamli News: शामली (Shamli News) में इन दिनों भाजपा नेता (BJP leader) का एक वीडियो सोशल मीडिया (video viral) पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें भाजपा नेता नाले में हुई गंदगी को देख भड़क उठे और मौके से अधिकारियों को फोन कर गालियां दीं। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह गालियां दी। भाजपा नेता अधिकारियों को कह रहे हैं कि मोदी जी और योगी जी के योजनाओं को तुम पलीता लगा रहे हो। भाजपा नेता ने अधिकारियों पर यह भी आरोप लगाया कि पर्चे लगाकर तुम लाखों निकाल लेते हो और यहां पर 10 हज़ार रुपए का भी काम नहीं हो रहा।

नाले में गंदगी देख भड़क उठे नेता

दरअसल, यह भाजपा नेता पूर्व मंत्री और वर्तमान में भाजपा के एमएलसी वीरेंद्र सिंह गुर्जर के पुत्र व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मनीष चौहान है, जो अपने क्षेत्र के गांव गंगेरू में पहुंचे थे। यहां पर वह नाले में जमा हुई गंदगी को देख तिलमिला उठे और आनन-फानन में अधिकारियों को फोन घुमा दिया और अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाते हुए गरियाने लगे। बीजेपी नेता बोले कि यहां पर नाले में गंदगी भरी हुई है और आप लोग AC में बैठकर मजा ले रहे हैं और यह जो सचिव है इसको मैं नौकरी करना सिखाऊंगा।

बीजेपी नेता ने अधिकारियों को लगाई फटकार

अधिकारियों को फोन पर धमकाते हुए भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री जी और प्रधानमंत्री जी की योजनाओं पर पलीता लगाया जा रहा है। सफाई के लिए इतनी योजनाएं हैं। सभी मंत्री खुद सड़कों पर उतरे हुए हैं। पूरी सरकार सड़को पर उतरी हुई है और अधिकारी ऑफिस में एसी में बैठेंगे, नेताजी के गरियाने के बाद सभी अधिकारी आनन-फानन में गांव में पहुंचे। तब भी नेता जी का गुस्सा शांत नहीं हुआ।

नेता जी आगे बोले कि पर्चे बनाकर तुम दो दो-तीन लांख रुपए निकलवा लेते हो और यहां पर 10 हज़ार का भी काम नहीं हो रहा और हम लोग जानते हैं कि काम कैसे होता है अब क्यों आये तुम. इतना ही नहीं साहब ने ग्राम प्रधान को भी नहीं बख्शा और उनको भी खरी-खोटी सुना डाली।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story