×

Shamli News: खाकी तार-तार, होली पर भांग का नशा करती दिखीं महिला पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल

Shamli News: महिला थाना में होली के दौरान थाना अध्यक्ष व अन्य महिला सिपाही भांग का नशा करते हुए दिखे गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वहीं, महिलाओं की थाना ऑफिस में यह वीडियो जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Deepak Kumar
Published on: 27 March 2022 11:36 AM GMT
Shamli News Female police personnel seen drinking cannabis on Holi video viral on Social Media
X

होली पर भांग का नशा करते हुए दिखे महिला पुलिस कर्मी। 

Shamli News: जनपद में एक बार फिर महिला पुलिस द्वारा खाकी को तार-तार करने का मामला सामने आया है। जहां होली के दौरान शासन प्रशासन के लोग सभी को शांतिपूर्ण रंगों का त्योहार बनाने की नसीहत दी हैं। वहीं, महिला थाना में होली के दौरान थाना अध्यक्ष व अन्य महिला सिपाही भांग का नशा करते हुए दिखे गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Video Viral In Social Media) पर जमकर वायरल हो रही हैं। वहीं, महिलाओं की थाना ऑफिस में यह वीडियो जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है।

आपको बता दें कि जहां रंगों का त्योहार भाईचारे और एक दूसरे को गुलाल लगाकर बधाई देने का है, तो वहीं उसी में प्रदेश के मुख्यमंत्री या देश के प्रधानमंत्री रंगों को दीवार को बड़े शांतिपूर्ण और हर्षोल्लास से मनाने की नसीहत देते हैं। वहीं, जनपद स्तर पर शासन प्रशासन के लोग स्थानीय लोगों को रंगों के त्योहार को भाईचारा, शांतिपूर्ण और नशा मुक्त करने के लिए जा अभियान चलाए जाते हैं, उनका हवाला देते हैं।

महिला थाना में रंगों के त्योहार की आड़ लेकर छलके जाम

लेकिन गौर करने वाली बात है कि जहां सरकारी ऑफिसों के बाहर नशा मुक्त क्षेत्र लिखा रहता है, तो वही होली के पर्व पर महिला थाना में जमकर रंगों के त्योहार की आड़ लेकर जाम छलकते हैं, जैसा की वीडियो में सांप देखा जा सकता है कि कोल्ड ड्रिंक की बोतल में महिला थाना में तैनात महिला कांस्टेबल व थानाध्यक्ष के द्वारा भांग डाली गई है एक दूसरे को बोतल ट्रांसफर करते हुए पीने के लिए उत्साहित भी किया जा रहा है वीडियो में सुनाई दे रहा है कि थाना अध्यक्ष मैडम एक बार आप भी भांग का टेस्ट कीजिए।

महिला पुलिसकर्मियों का भांग पीने की वीडियो वायरल

महिला थाने के अंदर महिला सिपाहियों और थानाध्यक्ष द्वारा भांग पीने की यह वीडियो क्षेत्र में जमकर वायरल हो रही है। तो वहीं क्षेत्र में महिलाओं की मर्यादा भी शर्मसार हो रही है। जहां अब महिला इस तरह की महिलाओं के लिए तरह-तरह के कमेंट कर रही है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story