Shamli News: पत्रकारों ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, कहा- रिपोर्टर की मौत की हो जांच

Shamli News :शामली जनपद के इलेक्ट्रॉनिक व प्रिंट मीडिया के पत्रकारों ने राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है।

Pankaj Prajapati
Reporter Pankaj PrajapatiPublished By Shraddha
Published on: 14 Jun 2021 11:37 AM GMT
रिपोर्टर की मौत के मामले में पत्रकारो ने सौंपा ज्ञापन
X

रिपोर्टर की मौत के मामले में पत्रकारो ने सौंपा ज्ञापन

Shamli News : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में हुई एक निजी चैनल के रिपोर्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में अब सीबीआई (CBI) की जांच की मांग के लिए शामली जनपद (Shamli District) के इलेक्ट्रॉनिक व प्रिंट मीडिया (electronic and print media) के पत्रकारों ने राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है। जहां उन्होंने मृतक पत्रकार के परिजनों के लिए तीन मांगों का ज्ञापन दिया।

आपको बता दें कि पत्रकारों की मांग है कि मामले की सीबीआई जांच हो और आर्थिक मदद हेतु एक करोड़ का मुआवजा दिया जाए। वह परिजनों को एक सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग भी की गई।

उत्तर प्रदेश में हो रही पत्रकारों के साथ घटनाओं को लेकर जहां कई मामले सामने आ चुके हैं। वहीं बीते दिन उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक निजी चैनल के पत्रकार की मौत के बाद मामला गर्माता जा रहा है। जहां परिजन पत्रकार की हत्या के मामले में शराब माफियाओं को दोषी बता रहे हैं वहीं शामली जनपद में प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों ने एकजुट होकर राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

वहीं उक्त मामले में स्थानीय वरिष्ठ पत्रकारों का कहना है कि प्रतापगढ़ में हुई पत्रकार की मौत के मामले को लेकर जहां उनके परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं वहीं हम लोगों की मांग है कि उक्त मामले की सीबीआई जांच हो और मृतकों के परिजनों को आर्थिक मदद के लिए एक करोड़ का मुआवजा दिया जाए वहीं उनके परिवार के एक सदस्य को एक सरकारी नौकरी मिले। वहीं पत्रकारों ने बताया कि कुछ दिनों पहले सहारनपुर में भी एक पत्रकार और उसके भाई की हत्या शराब माफियाओं ने की थी शराब माफियाओं पर स्थानीय पुलिस कानूनी कार्रवाई करने में लापरवाही बरत दिया जिसके कारण इस तरह की घटना होती है।

Shraddha

Shraddha

Next Story