×

Shamli News: भूमिया खेड़ा में चढ़ाए गए मांस के टुकड़े, ग्रामीणों में आक्रोश

Shamli News: भूमिया खेड़ा में अलग-अलग 11 जगह चढ़ाए गए मांस के टुकड़े। कल शनिवार को भूमिया खेड़ा पर होना है हवन यज्ञ।

Pankaj Prajapati
Published on: 2 Sep 2022 2:59 AM GMT
Shamli News
X

भूमिया खेड़ा में चढ़ाए गए मांस के टुकड़े (photo: social media )

Shamli News: शामली में शांति ओर सौहार्द का माहौल बिगाड़ने की कोशिश। गाँव भूमिया खेड़ा में चढ़ाए गए मांस के टुकड़े। भूमिया खेड़ा में अलग-अलग 11 जगह चढ़ाए गए मांस के टुकड़े। कल शनिवार को भूमिया खेड़ा पर होना है हवन यज्ञ। हवन यज्ञ से पहले दिया गया माहौल बिगाड़ने की घटना को अंजाम। भूमिया खेड़ा पर मांस के टुकड़े चढ़ाने से ग्रामीणों में आक्रोश। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी। थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव सिक्का का मामला। विवरण मिलने की प्रतीक्षा है।

मंदिर के मुख्य पुरोहित ने भूमिया खेड़ा के विषय में बताते हुए कहा कि यह हमारे शहर के देवता है। नगर में नगर वासियों की किसी भी प्रकार की सुरक्षा बाबा द्वारा की जाती है, दुखियों का दुख हर लिया जाता है। इस स्थान पर हर साल हवन पूजन का आयोजन किया जाता है।

दरअसल आपको बता दें मामला जनपद शामली के आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव सिक्का का है जहां पर शांति और सौहार्द का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। भूमिया खेड़ा में अलग-अलग जगह पर मांस के टुकड़े चढ़ाए गए हैं। जब गांव वालों ने सुबह यह देखा तो हड़कंप मच गया गांव वाले भूमिया खेड़े पर इकट्ठा होना शुरू हो गए तुरंत पुलिस को सूचना दी गई गांव वाले काफी आक्रोश में नजर आ रहे थे क्योंकि कल शनिवार के दिन भूमिया खेड़े पर हवन यज्ञ होना था। तुरंत थाना आदर्श मंडी की पुलिस मौके पर पहुंची साथ में एसडीएम ओर सीओ मोके पर पहुँचे तथा साक्ष्य जुटाने में लग गई और जांच में जुट गई गांव वालों को आक्रोशित देखते हुए मौके पर शामली जनपद के एएसपी ओपी सिंह भी मौके पर पहुंचे गांव वालों को समझाया और कहा जल्द ही माहौल बिगाड़ने वाले को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। इसके लिए टीम गठित कर दी गई है और पुलिस ने मांस के टुकड़े भूमिया खेड़े पर से उठा लिए गए हैं !

पुलिस गहनता से जांच कर रही है आखिर कौन ऐसा शरारती तत्व है जो माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहा है जब सुबह हम लोग पूजा करने के लिए आए तो यह हमने देखा कि यहां पर मांस के टुकड़े पड़े हुए हैं लेकिन ऐसे शरारती तत्व को सजा मिलनी चाहिए क्योंकि आज तक हमारे गांव में ऐसा कभी नहीं हुआ है अप पुलिस को अपनी जांच कर सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए !

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story