×

Shamli: 3 अक्टूबर को होने वाला रालोद का किसान सम्मेलन सभा रद, RLD विधायकों ने बतायी MLA की साजिश

Shamli: 3 अक्टूबर को होने वाली राष्ट्रीय लोकदल के किसान सम्मेलन की सभा को आज क्षेत्रीय अध्यक्ष व रालोद के दोनों विधायकों ने मिलकर एक प्रेस वार्ता के दौरान कैंसिल करने की बात कही है

Pankaj Prajapati
Published on: 30 Sep 2022 12:08 PM GMT
X

 राष्ट्रीय लोकदल की किसान सम्मेलन सभा कैंसिल

Shamli: जनपद में होने वाले राष्ट्रीय लोकदल (Rashtriya Lok Dal) के द्वारा किसान सम्मेलन की सभा (Farmer Conference) को आज क्षेत्रीय अध्यक्ष व रालोद के दोनों विधायकों ने मिलकर एक प्रेस वार्ता के दौरान कैंसिल करने की बात कही है, तो मैं ही राष्ट्रीय लोकदल के विधायकों और क्षेत्रीय अध्यक्ष ने किसान सम्मेलन के नाम से होने वाले राष्ट्रीय लोकदल के सभा को कैंसिल करने के पीछे बीजेपी की साजिश बताया है। वहीं उन्होंने जनपद में प्रोग्राम में आने वाले राज्यपाल की सूचना के बाद धारा 144 लगाने का आरोप जिलाधिकारी भी मड़ा है।

3 अक्टूबर को होने वाले राष्ट्रीय लोकदल के किसान सम्मेलन सभा

आपको बता दें कि मामला शामली जनपद में 3 अक्टूबर को होने वाले राष्ट्रीय लोकदल के किसान सम्मेलन सभा (Rashtriya Lok Dal Farmer Conference) का है। इसको लेकर राष्ट्रीय लोक दल स्थानीय दोनों विधायक और कार्यकर्ता सभी मिलकर सभा को सफल बनाने के लिए बहुत ज्यादा से ज्यादा निकले गांव पर गांव कार्य में लगे हुए थे, लेकिन आज उन्होंने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि जनपद में धारा 144 लगा दी गई है जिसकी वजह से 3 अक्टूबर को होने वाली सभा जिसमें राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Governor Satpal Malik) आने थे।

राष्ट्रीय लोकदल के दोनों विधायकों ने बीजेपी पर हमला बोला

वहींं, बीजेपी पर हमला बोलते हुए राष्ट्रीय लोकदल के दोनों विधायकों ने कहा कि यह बीजेपी की साजिश है जो नहीं चाहती कि राष्ट्रीय लोक दल किसानों की बात को उठाएं क्योंकि राष्ट्रीय लोक दल पार्टी के समर्थन में राज्यपाल मलिक भी आ रहे थे इसीलिए लोगों ने जनपद में धारा 144 लगवाई है।

धारा 144 के तहत ही किसान सम्मेलन सभा को स्थगित किया गया: चौधरी सदर विधायक

इस मामले में प्रश्नन चौधरी सदर विधायक का कहना है कि हम लोगों ने इस किसान सभा की अनुमति के लिए जब जिला अधिकारी को सूचित किया था। उसके बाद ही इन लोगों ने जनपद में धारा 144 लगाई है। धारा 144 के तहत ही हमारा किसान सम्मेलन सभा को स्थगित किया गया है। अगर किसानों की बात होगी कि तो हम लोग धारा 144 का उल्लंघन भी करेंगे लेकिन इस राज्यपाल सतपाल मलिक भी आने वाले थे उनके सम्मान के लिए ही हम लोगों ने यह प्रोग्राम कैंसिल कर दिया है !

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story